अपना शहर चुनें

States

बॉक्स ऑफिस पर 'The Accidental Prime Minister' की धीमी शुरुआत, कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर 'The Accidental Prime Minister' की धीमी शुरुआत, कमाए इतने करोड़
बॉक्स ऑफिस पर 'The Accidental Prime Minister' की धीमी शुरुआत, कमाए इतने करोड़

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म को लेकर कई तरह के विवाद शुरू हो गए थे. जिसके बाद अनुपम खेर को अपनी इस फिल्म को लेकर अपनी सफाई पेश करनी पड़ी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2019, 3:32 PM IST
  • Share this:
पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर आधारित फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' देशभर के सिनेमाघरों में 11 जनवरी को रिलीज हुई थी. जहां इसी फिल्म के साथ सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म उरी को भी रिलीज किया गया था. जहां एक तरफ उरी ने पांचवे दिन 55 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है वहीं 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' ने भी अपनी शुरुआत काफी धीमी तरह से की है.

संजय बारू की किताब पर आधारित इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कमाई के आंकड़े पूरी तरह से साफ़ नहीं मिल रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ अनुपम खेर की इस फिल्म ने रिलीज से अभी तक तकरीबन 20 करोड़ की कमाई कर ली है. हालांकि इस बात की अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. बता दें फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म को लेकर कई तरह के विवाद शुरू हो गए थे. जिसके बाद अनुपम खेर को अपनी इस फिल्म को लेकर अपनी सफाई पेश करनी पड़ी थी.

फिल्म को लेकर जो सबसे खास बात अनुपम ने बोली है वो यही है कि इस फिल्म को देखने के बाद फिल्म को करने से पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को लेकर जो मेरे ख्याल थे. फिल्म के अंत में वो पूरी तरह से बदल गए हैं. इतिहास कभी मनमोहन सिंह को गलत नहीं समझेगा." अनुपम के इस बयान से फिल्म को लेकर दर्शकों की उम्मीदें फिल्म से और बढ़ चुकी हैं.




एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज