अपनी बायोपिक से पहले इस फिल्म में नजर आएंगे नरेंद्र मोदी

'एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की कहानी सुनाने के लिए फिल्म मेकर ने कई तरह की तकनीक इस्तेमाल की हैं. ये कोशिशें कुलमिलाकर केवल इसलिए ताकि ऑडियंस बोर ना हो.

News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 1:21 PM IST
अपनी बायोपिक से पहले इस फिल्म में नजर आएंगे नरेंद्र मोदी
पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक पर भी काम शुरू हो चुका है. बायोपिक में विवेक ओबरॉय पीएम मोदी के किरदार में नजर आएंगे.
News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 1:21 PM IST
अनुपम खेर की 'दि एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' रिलीज हो चुकी है. अपने कंटेंट की वजह से लगातार सुर्खियों में रही फिल्म देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो जान लें कि आपके इसमें क्या और किस तरह नजर आने वाला है.

पॉलिटिकल लाइन - फिल्म कई राजनीतिक मुद्दों पर साफ स्टैंड लेती है. इसमें आपको 2004 से लेकर 2014 के बीच के कई नामी चेहरे दिखेंगे. इनमें प्रमुख मंत्री, नेता शामिल हैं. फिल्म में इनकी पहचान छिपाने की कोई कोशिश नहीं की गई है. आप इन्हें आसानी से पहचान सकते हैं. इनमें पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल हैं.

फिल्म की फील - ये फिल्म पूरी तरह से राजनीतिक फिल्म है. तो ऐसा हो सकता है कि एक प्वाइंट पर आपको इतनी सारी बातें बोर करने लगें. कुछ सीन्स को छोड़ दिया जाए तो फिल्म न्यूट्रल लगती है. राजनीतिक भाषणों की जगह पर असली फुटेज का इस्तेमाल किया गया है. जो कि आपको अच्छा लगेगा.

डॉक्यु ड्रामा - फिल्म के डायरेक्टर विजय गुट्टे ने फिल्म के असल वीडियो फुटेज और फोटोज़ की मदद से कुछ अहम सीन रीक्रिएट करने की कोशिश की है. यह सीन ऑडियंस को उस वक्त की हेडलाइन्स याद दिलाने का काम करते हैं.

अक्षय खन्ना का किरदार - फिल्म में अक्षय खन्ना एक अहम किरदार यानी 'दि एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' किताब के लेखक संजय बारू के रोल हैं. वह काफी साहसी दिखते हैं. दिखाया गया है कि पीएम ऑफिस के अंदर वह किस तरह सभी अहम इवेंट्स को एक ब्यूरोक्रैट की तरह नहीं बल्कि एक पत्रकार की तरह देखते हैं.

फिल्म का फॉर्मैट - 'एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की कहानी सुनाने के लिए फिल्म मेकर ने कई तरह की तकनीक इस्तेमाल की हैं. ये कोशिशें कुलमिलाकर केवल इसलिए ताकि ऑडियंस बोर ना हो. आप कह सकते हैं कि ये फिल्म उम्मीद से ज्यादा देने वाली है.

यह भी पढ़ें:
Loading...

फिल्म में सोनिया गांधी के किरदार को बनाया विलेन, एक्ट्रेस को कुछ ऐसे मिला था रोल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर