बैंड बाजा बारात के ऑडिशन से हुआ साबित, एक्टर बनने के लिए ही पैदा हुए रणवीर सिंह

बैंड बाजा बारात के ऑडिशन से हुआ साबित, एक्टर बनने के लिए ही पैदा हुए रणवीर सिंह
रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने फिल्म बैंड बाजा बारात (Band Baja Baaraat) के साथ फिल्मों में डेब्यू किया था.

  • Share this:
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने फिल्म बैंड बाजा बारात (Band Baja Baaraat) के साथ फिल्मों में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने लेडीज़ बनाम रिकी बहल, गली बॉय, सिम्बा, पद्मावत और अन्य कई फिल्मों में देखा गया. रणवीर सिंह का एक पुराना वीडियो मिला है, जिसमें वे बैंड बाजा बारात के लिए ऑडिशन देते नजर आ रहे हैं. जी हां, रणवीर की पहली फिल्म बैंड बाजा बारात का ऑडिशन क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रहा है क्योंकि उनके एक फैन क्लब ने रणवीर की सोशल मीडिया पर उनकी पहली फिल्म के ऑडिशन का वीडियो शेयर किया है.

बैंड बाजा बारात के लिए ऑडिशन देने वाले रणवीर सिंह की यह वीडियो क्लिप साबित करती है कि वे एक एक्टर बनने के लिए पैदा हुए थे. उक्त वीडियो में, रणवीर सिंह एक सफेद पोशाक पहने हुए दिखाई दे रहे हैं और बाद में फिल्म के एक डायलॉग को सुनाते हुए दिखाई दे रहे हैं.


एक दूसरे वीडियो में भूमि पेडनेकर, जो तब एक कास्टिंग डायरेक्टर थीं, ने खुलासा किया कि वे रणवीर का ऑडिशन लेने वाली थीं. क्लिप में, भूमी ने 2010 में रणवीर के ऑडिशन को याद किया, क्योंकि वे बताती हैं कि वे रणवीर की ऊर्जा से भयभीत थी और उन्हें रणवीर के ऑडिशन के कारण उन्हें सेलेक्ट करना पड़ा.



वर्तमान में, रणवीर सिंह पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ घर पर क्वारंटाइन हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर अगली बार कबीर खान की 83 में महान क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. कोरोना वायरस की महामारी के कारण, फिल्मों की रिलीज़ को स्थगित कर दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading