Home /News /entertainment /

कैटरीना कैफ का Cop Look देख रणवीर स‍िंह की बोलती बंद, रोहित शेट्टी की अगली फिल्म में एक्‍ट्रेस बनेंगी पुलिस!

कैटरीना कैफ का Cop Look देख रणवीर स‍िंह की बोलती बंद, रोहित शेट्टी की अगली फिल्म में एक्‍ट्रेस बनेंगी पुलिस!

रोहित शेट्टी और कैटरीना कैफ द बिग पिक्चर में नजर आएंगे. (फोटो साभार: viralbhayani/Instagram)

रोहित शेट्टी और कैटरीना कैफ द बिग पिक्चर में नजर आएंगे. (फोटो साभार: viralbhayani/Instagram)

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) का प्रमोशन करने के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के शो 'द बिग पिक्चर' (The Big Picture) पर पहुंचे. हालांकि, अक्षय कुमार शो में नहीं आ पाए क्योंकि वो अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस एपिसोड में रणवीर और कैटरीना साथ में काफी मस्‍ती करते हुए नजर आएंगे.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर सूर्यवंशी (Sooryavanshi) 5 नवंबर को रिलीज होगी. दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, फिल्म की पूरी स्टार कास्ट और खुद डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी फिल्म के प्रमोशन में युद्ध स्तर पर लगे हुए हैं. पिछले दिनों रोहित शेट्टी और कैटरीना कैफ फिल्म का प्रमोशन करने के लिए रणवीर सिंह के शो ‘द बिग पिक्चर’ पर पहुंचे. इस दौरान सबने मिलकर शो में खूब मस्ती की. हालांकि, अक्षय कुमार शो में नहीं आ पाए क्योंकि वो अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

    ‘द बिग पिक्चर’ के इस एपिसोड को इस वीकेंड पर दिखाया जाएगा. इस एपिसोड का पहला प्रोमो भी आ गया है. प्रोमो ने दर्शकों की एक्साइटमेंट और भी अधिक बढ़ा दी है. इस प्रोमो की शुरुआत में ही कैटरीना कैफ रोहित शेट्टी से कहती हैं कि उन्हें एक फीमेल सेंट्रीक कॉप फिल्म बनानी चाहिए. इसके बाद वो खाकी कैप लगाकर वॉक भी करती हैं और दिखाती हैं कि वो फिल्म में परफेक्ट लगेंगी. कैटरीना कैफ का यह दबंग अवतार हर किसी को हैरान कर देता है.

    वहीं, रणवीर सिंह के पास जाकर कैटरीना कैफ सिंघम फिल्म का डायलोग बोलती हैं, ‘मेरे जमीर में दम है इसलिए मेरी जरुरतें कम है.’ उनके इस डायलोग पर रणवीर सिंह भी बाजीराव का डायलोग बोलते हुए कहते हैं, ‘बाजीराव मैंने बहुत देखे हैं, लेकिन तुझ जैसा मैंने आज तक नहीं देखा.’

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    रणवीर के इस डायलोग पर कैटरीना कैफ सबसे धमाकेदार रिप्लाई देते हुए मराठी में कहती हैं, ‘भाऊ, जे माला नई माहिती ते सांगा’ (मुझे कुछ ऐसा बताओ जो मैं नहीं जानती हूं.’ कैटरीना कैफ के इस डायलोग का रणवीर के पास कोई जवाब नहीं होता और उनकी बोलती बंद हो जाती है.

    आपको बता दें कि सूर्यवंशी में कैटरीना कैफ भी दमदार एक्शन करते हुए नजर आएंगी. अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी पहले भी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी है. दोनों को साथ में काफी पसंद किया जाता है. लंबे समय बाद सूर्यवंशी में दोनों एक बार फिर साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. वहीं, फिल्म का पहला गाना ‘आइला रे आइला’ भी रिलीज हो चुका है. लोगों को यह गाना भी काफी पसंद आया है.

    Tags: Sooryavanshi, The Big Picture

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर