• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर कल ब्रह्मकुमारी आश्रम जाएगा, फिर किया जाएगा अंतिम संस्कार

सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर कल ब्रह्मकुमारी आश्रम जाएगा, फिर किया जाएगा अंतिम संस्कार

शुक्रवार सुबह 11:00 बजे सिद्धार्थ शुक्ला की बॉडी उनके परिवार को दे दी जाएगी. (Photo @realsidharthshukla/Instagram)

शुक्रवार सुबह 11:00 बजे सिद्धार्थ शुक्ला की बॉडी उनके परिवार को दे दी जाएगी. (Photo @realsidharthshukla/Instagram)

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का शव शुक्रवार सुबह 11:00 बजे उनके परिवारवालों को सौंप दिया जाएगा. हॉस्पिटल से उनका पार्थिव शरीर पहले जुहू स्थित ब्रह्माकुमारी ऑफिस जाएगा, वहां पूजा-पाठ किया जाएगा. फिर वहां से उनकी डेड बॉडी घर ले जाई जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई. मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के शव का पोस्टमार्टम कर दिया गया है. एक्टर का पोस्टमार्टम गुरुवार को 4 घंटे तक चला. 5 डॉक्टरों की टीम ने एक्टर के शव का पोस्टमार्टम किया. शुक्रवार सुबह 11:00 बजे सिद्धार्थ शुक्ला की बॉडी उनके परिवारवालों को सौंप दी जाएगी. परिवारवालों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर आज (गुरुवार को) कूपर हॉस्पिटल में ही रखा जाएगा. शुक्रवार को उनका पार्थिव शरीर पहले जुहू स्थित ब्रह्माकुमारी ऑफिस जाएगा, वहां पूजा-पाठ किया जाएगा. फिर वहां से उनकी डेड बॉडी घर ले जाई जाएगी.

    सिद्धार्थ का केवल 40 साल की उम्र में गुरुवार को अचानक निधन हो गया. उन्हें हार्ट अटैक आया था. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, सिद्धार्थ ने सोने से पहले कुछ दवाइयां ली थीं, लेकिन सुबह वे सोकर नहीं उठे. सिद्धार्थ को मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने सिद्धार्थ को हार्ट अटैक आने की बात कही. कूपर अस्पताल के डॉक्टर निरंजन ने सिद्धार्थ की जांच करने के बाद करीब 10 बजकर 30 मिनट पर उन्हें ‘डेथ बिफोर अराइवल’ घोषित कर दिया.

    सिद्धार्थ शुक्ला एक जिंदादिल एक्टर थे. वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते थे. वे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपने विचार भी सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के साथ शेयर करते रहते थे. सिद्धार्थ के निधन के बाद उनका एक ट्वीट वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने जीवन के छोटा होने के बारे में बात कही थी. इस ट्वीट में सिद्धार्थ ने लिखा था- ‘दूसरे आपके बारे में क्या कहते हैं या क्या सोचते हैं, इसकी चिंता करने के लिए जीवन बहुत छोटा है. बस जीवन का आनंद लें, मज़े करें और उन्हें बात करने के लिए कुछ दें.’ सिद्धार्थ के इस ट्वीट को उनके फैंस सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं.

    सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई में हुआ था. उनके पिता सिविल इंजीनियर थे और रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया में काम करते थे. उनके पिता को फेफड़ों की बीमारी थी. इसके कारण जब सिद्धार्थ मॉडलिंग कर रहे थे, तभी उनके पिता का निधन हो गया. घर में सबसे छोटे होने के कारण सिद्धार्थ सबके लाडले थे. दो बड़ी बहनों के बाद उनका जन्म हुआ था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज