अपना शहर चुनें

States

सलमान खान के शो बिग बॉस 14 और अंतिम के क्रू ने बायो बबल में किया शूट का आयोजन!

सलमान खान.
सलमान खान.

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपने दो प्रोजेक्ट्स- फिल्म 'अंतिम-द फाइनल ट्रुथ (Antim: The Final Truth)' और बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के लिए एक बायो बबल में हैं, जिसका अर्थ है कि वह इन दोनों यूनिट के बाहर किसी और के संपर्क में नहीं हैं या नहीं आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2021, 11:05 PM IST
  • Share this:
मुंबई. पिछले साल मार्च से, सलमान खान (Salman Khan) सहित अधिकांश हस्तियां, कोरोनोवायरस महामारी के कारण सावधानी से शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन लॉकडाउन हटने के बाद से, सभी ने शूटिंग का नया तरीका अपना लिया है. यहां तक ​​कि सलमान खान भी अब बायो बबल कांसेप्ट से शूटिंग कर रहे हैं.

सुपरस्टार इन दिनों अपने दो प्रोजेक्ट्स- फिल्म 'अंतिम-द फाइनल ट्रुथ (Antim: The Final Truth)' और बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के लिए एक बायो बबल में हैं, जिसका अर्थ है कि वह इन दोनों यूनिट के बाहर किसी और के संपर्क में नहीं हैं या नहीं आ रहे हैं. काम करने का यह कांसेप्ट, एक व्यक्ति के संपर्क में आने वाले लोगों की संख्या को कम कर देता है. यह सब दोनों निर्धारित यूनिट की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए किया जाता है और इस मामले में सुपरस्टार खुदर भी अत्यधिक सावधानी बरत रहे हैं.

नियंत्रित बायो बबल वातावरण, फिल्म सेट के सुचारू कामकाज को सुनिश्चित करने के लिए अधिकांश फिल्म सेट द्वारा अपनाया जाने वाला नया तरीका है और इसके जरिए कोविड- 19 वायरस के रिस्क को कम करने की कोशिश की जा रही है. लोग अब भी सामाजिक दूरी बनाए हुए हैं, जब भी संभव हो मास्क पहन रहे हैं. नियमित अंतराल पर सेनेटाइज़ कर रहे हैं और अत्यधिक सावधानी बरत रहे हैं.




'अंतिम-द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है, जिसमें सलमान खान और सलमान के बहनोई आयुष शर्मा प्रमुख भूमिका में होंगे. फिल्म का पहला लुक पिछले साल दिसंबर में रिलीज किया गया था और इसे काफी सराहना मिली थी.

'बिग बॉस 14' दर्शकों के लिए दिन-ब-दिन दिलचस्प होता जा रहा है क्योंकि हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक है कि इस हफ्ते का नया कैप्टन कौन होगा और जैस्मीन भसीन के बाद अगला शख्स कौन होगा, जो घर को अलविदा कह देगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज