दीवानगी की हद: स्टोरी सुनाने को शाहरुख खान के बंगले के बाहर फिल्मकार ने डाला डेरा

शाहरुख खान.

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को अपनी फिल्म की कहानी सुनाने को बेंगलुरु के युवा फिल्म निर्माता ने सुपरस्टार के निवास स्थान ‘मन्नत (Mannat)’ के बाहर डेरा डाला हुआ है. यह युवा फिल्मकार सोशल मीडिया पर नियमित रुप से वीडियोज और फोटोज के साथ अपना अपडेट शेयर कर रहा है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) सपनों से भरे हुए एक युवा थे. वे मुंबई आए और अपना संघर्ष शुरू कर दिया. उनकी कहानी, यात्रा और उपलब्धियों ने दुनिया भर के लाखों लोगों को प्रेरित किया है. आज शायद ही कोई ऐसा होगा जो बॉलीवुड के बादशाह के साथ काम नहीं करना चाहता हो.

    फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख को अपनी फिल्म की कहानी सुनाने के लिए बेंगलुरु के एक युवा फिल्म निर्माता ने सुपरस्टार के निवास स्थान ‘मन्नत (Mannat)’ के बाहर डेरा डाला हुआ है. यह युवा फिल्मकार सोशल मीडिया पर नियमित रुप से वीडियोज और फोटोज के साथ अपना अपडेट शेयर कर रहा है.

    शाहरुख खान के तमाम फैंस सोशल मीडिया पर इस फिल्म डायरेक्टर के पोस्ट को शेयर कर रहे हैं ताकि वह किंग खान तक पहुंच सकें और शाहरुख खान के साथ उनका फिल्म बनाने का सपना पूरा करने में मदद मिल सके. युवा फिल्मकार शाहरुख के रेस्पॉन्स के इंतजार में समुद्र किनारे अपना समय बिता रहे हैं.

    वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण, शाजी चौधरी, जॉन अब्राहम और डिंपल कपाड़िया दिखाई देंगी. इसके अलावा शाहरुख खान राजकुमार हिरानी के इमिग्रेशन ड्रामा, एटली के कॉमर्शियल एंटरटेनर और राज-डीके की एक्शन फिल्मों में काम करेंगे. ये फिल्मी प्रोजेक्ट भी पाइपलाइन में हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.