मनोज बाजपेयी की The Family Man 2 का तहलका, FRIENDS को पीछे छोड़ बना सबसे ज्‍यादा देखा जाने वाला दुन‍िया का चौथा शो

यह सीरीज आईएमडीबी पर दुनिया की चौथी सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज बन गई है. फाइल फोटो

मनोज बाजपेयी ( Manoj Bajpayee) और सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) स्टारर 'द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2)' का दूसरा सीजन रिलीज हो चुका है. यह सीरीज आईएमडीबी पर दुनिया की चौथी सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज बन गई है.

  • Share this:
    मुंबईः मनोज बाजपेयी ( Manoj Bajpayee) और सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) स्टारर 'द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2)' का दूसरा सीजन रिलीज हो चुका है. 4 जून को सीरीज को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किया गया है और अब यह सीरीज हर तरफ चर्चा में छाई हुई है. दर्शको से इस सीरीज को खूब प्यार मिल रहा है. इसी बीच सीरीज ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. यह सीरीज आईएमडीबी पर दुनिया की चौथी सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज बन गई है.

    इसकी जानकारी खुद सीरीज के क्रिएटर्स राज और डीके ने ट्वीट कर दी है. राज और डीके ने ट्वीट कर लिखा, 'द फैमली मैन 2 दुनिया का चौथा सबसे पॉपुलर शो बन गया है.' द फैमिली मैन 2 चौथे नंबर पर है. इसने लोकप्रिय सीरीज फ्रेंड्स, ग्रेज एनाटोमी जैसी सीरीज को पीछे छोड़ दिया है. 'द फैमिली मैन 2' से आगे लोकी, स्वीट टूथ और मियर ऑफ ईस्टटाउन है. सीरीज को आईएमडीबी पर 10 में से 8.8 स्टार्स मिले हैं. इस रेटिंग के साथ वो दुनिया की टॉप 5 सबसे अधिक रेटिंग वाली वेब सीरीज में शामिल हो गई है.

    The Fimly man 2
    यह सीरीज आईएमडीबी पर दुनिया की चौथी सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज बन गई है. फोटो साभार: @RAJ&DK Twitter


    देशभर में फैंस अब इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं. दर्शकों के मन में एक सवाल है, जो की सीजन 1 से लोगों के जहन में है, लेकिन दर्शकों को सीजन 2 में भी इस सवाल का जवाब नहीं मिल पाया है. ये सवाल है 'लोनावला में क्या हुआ था?' ये ऐसा सवाल है, जिसका जवाब श्रीकांत तिवारी की पत्नी सुचित्रा या फिर उनका दोस्त अरविंद ही दे सकता है.



    द फैमिली मैन सीजन 2 में मनोज बाजपेयी ( Manoj Bajpayee) यानी श्रीकांत तिवारी को ज्यादातर समय यह समझने की कोशिश करते देखा गया है कि आखिर वह क्या बात है जो सुचित्रा को प्रभावित कर रहा है. क्योंकि वह लगातार खुद से दूर होती जा रही है. अधिकतर दर्शकों का अनुमान है कि सुचित्रा अपने सहकर्मी अरविंद के साथ मिलकर श्रीकांत को धोखा देने के चलते परेशान है. खैर, अब तो इसका जवाब तासरे सीजन में ही देखनो के मिल सकता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.