• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'The Family Man 2' फेम अश्लेषा ठाकुर को मिले शादी के ढेरों ऑफर, सिर्फ 17 साल की हैं एक्ट्रेस

'The Family Man 2' फेम अश्लेषा ठाकुर को मिले शादी के ढेरों ऑफर, सिर्फ 17 साल की हैं एक्ट्रेस

अश्लेषा ठाकुर ने टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' से अपने एक्टिंग सफर की शुरुआत की थी. (फोटो साभारःInstagram/ashleshathaakur)

अश्लेषा ठाकुर ने टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' से अपने एक्टिंग सफर की शुरुआत की थी. (फोटो साभारःInstagram/ashleshathaakur)

वेब सीरीज 'द फैमली मैन 2' (The Family Man 2) में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की बेटी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अश्लेषा ठाकुर (Aslesha Thakur) ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है. उन्हें शादी के ढेरों प्रस्ताव मिल रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः वेब सीरीज 'द फैमली मैन 2' (The Family Man 2) को दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों ने भी काफी सराहा है. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के साथ सीरीज के कई एक्टर्स दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं- अश्लेषा ठाकुर (Aslesha Thakur), जिन्होंने सीरीज में मनोज बाजपेयी की बेटी का रोल निभाया है. फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. अश्लेषा के पास अभी से शादी के कई ऑफर्स आने लगे हैं. दिलचस्प बात है कि वे महज 17 साल की हैं. वे इस लोकप्रियता से खुश तो हैं, पर नहीं जानतीं कि इन तमाम मैसेज का क्या जवाब दें.

    वेब सीरीज 'द फैमली मैन 2' में अश्लेषा ठाकुर ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग से लोगों को प्रभावित किया है, बल्कि अपनी खूबसूरती से युवा दिलों को जीतने में कामयाब भी रही हैं. हाल में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था, 'मेरे पास शादी के ऑफर आ रहे हैं. लोगों ने मुझे अजीब तरह के मैसेज किए हैं. इन पर कैसे रिएक्ट किया जाए, समझ नहीं आ रहा है. मैं इस एटेंशन का आनंद भी उठा रही हूं.' बता दें कि अश्लेषा ने टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' से अपने एक्टिंग सफर की शुरुआत की थी. वे कुछ ऐड में भी नजर आ चुकी हैं.

    (फोटो साभारःInstagram/ashleshathaakur)


    ये भी पढ़ें: ऋतिक रोशन के फैंस का इंतजार खत्म, 'Vikram Vedha' के हिंदी रीमेक की रिलीज डेट आई सामने

    अश्लेषा वेब सीरीज में अपने एक किसिंग सीन की वजह से भी काफी चर्चा में रही हैं. इस पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था, 'मेरे लिए यह नया अनुभव था. मुझे अपने रोल में मैच्योरिटी लानी थी. साथ में, ध्यान देना था कि सीन कहीं से बचकाना न लगे. मैंने इसके लिए कई वेब सीरीज देखी थीं और इसके बारे में काफी पढ़ा था और रिसर्च किया था. किसिंग सीन शूट करने में कोई मजा नहीं होता है, यह काफी टेक्निकल है.' अश्लेषा ने बताया था कि यह सीन शूट करने से पहले डायरेक्टर ने उनके पापा से अनुमति ली थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज