'The Family Man 2' का इंतजार कर रहे लोगों के लिए आई अच्छी खबर, मई में हो सकती है रिलीज!

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था

ऐसी खबरें आ रही हैं कि मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की फिल्म 'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) मई के शुरुआती हफ्ते में रिलीज हो सकती है. यह खबर सुनकर एक्टर के फैंस काफी रोमांचित हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 12:18 AM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की 'द फैमिली मैन' (The Family Man) के पहले सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. 2019 में इसका पहला पार्ट रिलीज हुआ था, जिसे देखने के बाद से दर्शक इसके दूसरे पार्ट के आने का इंतजार कर रहे थे. लगता है कि दर्शकों का इंतजार जल्द ही खत्म हो जाएगा, क्योंकि मई में इस फिल्म को रिलीज करने की खबरें सामने आई हैं. अब तक 'द फैमिली मैन 2' की रिलीज डेट सामने नहीं आई है. कोरोना महामारी इसकी एक बड़ी वजह हो सकती है. लेकिन अब यह खबर सामने आई है कि मई के शुरुआती हफ्ते में ही फिल्म को रिलीज किया जा सकता है. यह खबर पाकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

खबरों की मानें तो द फैमिली मैन 2 के मेकर्स ने जनवरी में सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' के विवाद में पड़ने के बाद इस सीरीज की रिलीज रोक दी थी. अगर ऐसा नहीं होता तो यह फरवरी महीने में ही रिलीज हो जाती. तब फिल्म का क्लाइमेक्स भी शूट होना बाकी था. वहीं, अब खबर आ रही है कि जहां सीरीज की शूटिंग पूरी हो चुकी है और मेकर्स के हिसाब से इसे रिलीज करने का भी यह सही समय है. लिहाजा अप्रैल के आखिरी हफ्ते या मई के पहले हफ्ते में इसे रिलीज किया जा सकता है.

अब तक इस सीरीज का ट्रेलर और टीजर भी रिलीज नहीं हुआ है. यह जरूर है कि सीरीज की छोटी-छोटी क्लिप सामने आई थीं, लेकिन बड़ा धमाका होना अभी बाकी है. फैंस इसके ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो जल्द ही रिलीज हो सकता है.

इसका पहला सीजन 20 सितंबर, 2019 को आया था. मनोज बाजपेयी लीड रोल में थे जो देश की सीक्रेट एजेंसी में काम करते हैं. सीरीज लोगों को काफी पसंद आई थी और यही कारण है कि अब दूसरे सीजन को लेकर भी लोगों में काफी उत्सुकता बनी हुई है. हालांकि रिलीज डेट की कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन उम्मीद है कि मई में इसे रिलीज कर दिया जाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज