The Family Man 2 से हटाए गए राजी-साजिद के इंटिमेट सीन, शहाब अली ने किया खुलासा

समांथा और शहाब के इंटीमेसी वाले सीन हटा दिए गए. (फोटो साभार: Network 18)

‘द फैमिली मैन 2’ (The Family Man 2) के एक्टर शहाब अली (Shahab Ali) ने सीरीज को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. साजिद का रोल प्ले करने वाले शहाब ने बताया कि उनके और समांथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) के बीच फिल्माए गए कुछ सीन एडिटिंग के समय उड़ा दिए गए.

  • Share this:
    मुंबई:‘द फैमिली मैन’ 2’ (The Family Man)  के पहले और दूसरे दोनों सीरीज को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस सीरीज के हर किरदार को दर्शक पसंद कर रहे हैं. दिल्ली के रहने वाले शहाब अली (Shahab Ali) ने कश्मीरी युवक साजिद का रोल प्ले किया है. शहाब को ‘द फैमिली मैन 2’ सीरीज में साउथ की फेमस एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) के साथ काम करने का मौका मिला. समांथा ने राजी नामक श्रीलंकन तमिल लड़की का रोल प्ले किया है. इस सीरीज में साजिद और राजी को भारतीय प्राइम मिनिस्टर बासु को मारने के मिशन पर दिखाया गया है.

    शहाब अली ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि ‘द फैमिली मैन 2’ सीरीज में राजी और साजिद को एक दूसरे के प्यार में दिखाया गया था. दोनों के बीच कुछ इंटीमेंट सीन शूट किए गए थे, लेकिन फाइनल स्टेज पर उसे डिलीट कर दिया गया. शहाब ने आगे बताया कि बताया कि मुझे लगता है कि ‘सिर्फ उन्ही सीन को एडिट नहीं किया गया है. मुझे लगता है कि यह एक प्रोसेस होता है. शो लंबा होता है,एडिटिंग शूटिंग के बाद का प्रोसेस होता है. सिर्फ वही सीन रखे गए जो लॉजिकल थे.

    जब इंटरव्यू में पूछा गया कि शॉट के समय क्या फिजिकिल इंटीमेसी थी. इस पर एक्टर ने कहा कि 'हमने कुछ सजेस्टिव सीन किए थे जिससे लगता है कि हमे एक दूसरे से प्यार हो गया है. लेकिन बाद में क्रिएटर को इनका कोई सेंस नहीं लगा इसलिए उसे एडिट कर दिया गया. बहुत सारे सीन एडिट हो जाते हैं,यह कोई बड़ी बात नहीं है'.

    (साभार: film poster)


    एक बार आईएएनएस से बात करते हुए शहाब ने समांथा के साथ काम करने के एक्सपीरिएंस के बारे में बताया था. ‘जब मुझे सीरीज के डायरेक्टर राज और डीके ने बताया था कि मुझे समांथा के साथ काम करना है,तो मैं बहुत एक्साइटेड हो गया था. वह बड़ी स्टार हैं और मैं उनके काम की प्रशंसा करता हूं. मैंने उनकी फिल्म ‘सुपर डीलक्स’ और फिल्में देखी हैं. शुरू में मुझे थोड़ी घबराहट थी लेकिन जब शूटिंग शुरू हुई और बात होने लगी तो नर्वसनेस कंफर्ट में बदल गया. समांथा अपने काम को लेकर बहुत ही फोकस्ड हैं. मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है’.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.