'The Family Man 2' की प्रिया मणि का छलका दर्द, बोलीं- लोग मुझे 'आंटी', 'काली' कहकर बुलाते थे

प्रिया मणि राज ने तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम किया है (फोटो साभारः Instagram/pillumani)

प्रिया मणि राज (Priya Mani Raj) साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस हैं और नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं. फिर भी 'द फैमिली मैन' (The Family Man) की एक्ट्रेस को बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था, जिसके बारे में उन्होंने हाल में खुलकर बात की है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः नेशनल अवॉर्ड विजेता प्रिया मणि राज (Priya Mani Raj) ने सालों तक तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में अपनी एक्टिंग से वहां के दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ी थी. फिर वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) के साथ पूरे भारत के दर्शकों पर अपना जादू चलाया है. वे अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने शानदार लुक्स के लिए भी जानी जाती हैं. हमेशा ही निगेटिव लोग रहे हैं, पर सोशल मीडिया के इस दौर में ट्रोलिंग और बुरे कमेंट करना, उनके लिए और भी आसान हो गया है. हाल में एक्ट्रेस ने इसे लेकर खुलकर बात की है.

    बॉलीवुड बबल से बातचीत में प्रिया मणि ने बताया कि उन्हें कई मौकों पर 'आंटी' से 'काली' से 'बूढ़ी' तक सब कुछ कहा गया है. प्रिया मणि ने बताया कि एक ऐसा समय था जब उनका वजन 65 किलो तक बढ़ गया था. तब उन्हें बहुत से लोगों ने 'मोटा' कहा था, लेकिन अब लोग उन्हें 'पतली' कहकर ट्रोल कर रहे हैं. इससे वे समझ नहीं पा रही हैं कि आखिर वे लोग क्या चाहते हैं. वे कहती हैं कि लोगों को सहजता से रहने क्यों नहीं दिया जाता है और किसी को 'मोटा', 'सुअर' कहकर शर्मिंदा क्यों किया जाता है.








    View this post on Instagram






    A post shared by Priya Mani Raj (@pillumani)








    प्रिया मणि ने कहा कि उन्हें काली कहा गया था, जिस पर उन्होंने पूछा था कि एक काले रंग का व्यक्ति होने में क्या समस्या है और क्यों वे अपनी राय बदल नहीं देते हैं. वे यह महसूस क्यों नहीं कर सकते हैं कि काला सुंदर है. इसके अलावा, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि जब उन्होंने बिना मेकअप के तस्वीरें पोस्ट कीं, तो उनसे कहा गया कि वे एक आंटी की तरह दिख रही हैं या बूढ़ी लग रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.