• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • आदित्य धर के दिल के करीब है फिल्म 'रात बाकी', अब यामी गौतम और प्रतीक गांधी करेंगे लीड रोल

आदित्य धर के दिल के करीब है फिल्म 'रात बाकी', अब यामी गौतम और प्रतीक गांधी करेंगे लीड रोल

सालों बाद आदित्य धर को फिर से यह फिल्म बनाने की सूझी है. (फोटो साभार-@yamigautam/Instagram)

सालों बाद आदित्य धर को फिर से यह फिल्म बनाने की सूझी है. (फोटो साभार-@yamigautam/Instagram)

शादी के बाद 'रात बाकी' पहली ऐसी फिल्म होगी, जिसमें एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) और डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) साथ-साथ काम करते हुए दिखाई देंगे. इससे पहले दोनों ने फिल्म 'उरी: द सर्जिकल' स्ट्राइक में साथ-साथ काम किया था.

  • Share this:
    मुंबई. डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) 2016 से एक फिल्म बनाने वाले हैं, जिसका टाइटल है 'रात बाकी'. उन्होंने इस फिल्म के नई कास्ट की घोषणा कर दी है. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म में यामी गौतम (Yami Gautam) और प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) लीड रोल प्ले करते हुए दिखाई देंगे. पहले उन्होंने इस फिल्म में कैटरीना कैफ और फवाद खान को कास्ट करने की प्लानिंग की थी, लेकिन भारत और पाकिस्तान के संबंध ऐसे दौर में पहुंच गए कि यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई. इतने सालों बाद आदित्य धर को फिर से यह फिल्म बनाने की सूझी है.

    इस फिल्म के प्रोडक्शन में रॉनी स्क्रूवाला आदित्य का सहयोग करेंगे. यह फिल्म आदित्य के दिल से निकल नहीं पा रही है, फिर भी वे इसका निर्देशन नहीं करेंगे क्योंकि वे अपनी फिल्म 'अश्वत्थामा' को लेकर बहुत बिजी हैं. मीडिया में इस बात की खबरें हैं कि इस फिल्म की घोषणा कभी भी की जा सकती है.

    पिछले महीने ही यामी गौतम ने आदित्य धर के साथ शादी करके अपने फैंस को चौंका दिया था. 4 जून को यामी गौतम और आदित्य धर ने ब्याह रचा लिया था. उनकी शादी के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे. शादी के बाद 'रात बाकी' पहली ऐसी फिल्म होगी, जिसमें एक्ट्रेस और डायरेक्टर साथ-साथ काम करते हुए दिखाई देंगे. इससे पहले दोनों ने फिल्म 'उरी: द सर्जिकल' स्ट्राइक में साथ-साथ काम किया था. अगस्त या सितंबर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है.

    काम के मोर्चे की बात करें तो यामी की कई फिल्में आने वाली हैं. एक्ट्रेस अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'दसवीं' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में वे कांस्टेबल ज्योती देसवाल का रोल प्ले करती हुई दिखाई देंगी. यामी गौतम की फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. यह फिल्म रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म में वे अर्जुन कपूर, सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडिस के साथ लीड रोल प्ले कर रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज