बाथटब में बैठी परिणीति चोपड़ा के माथे से टपक रहा है खून, जानें क्या हुआ?

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने ट्विटर पर अपनी फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का फर्स्ट लुक शेयर किया है.

News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 1:31 PM IST
बाथटब में बैठी परिणीति चोपड़ा के माथे से टपक रहा है खून, जानें क्या हुआ?
बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा.
News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 1:31 PM IST
परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की हिन्दी रीमेक से अपना फर्स्ट-लुक शेयर किया है. यह काफी दर्दनाक दिख रहा है, क्योंकि बाथटब में बैठी दिख रहीं परिणीति के माथे पर चोट लगी हुई है और गाल पर भी नील पड़ी हुई है. पहले लुक से ही साफ हो रहा है कि फिल्म काफी इंटेंस है. परिणीति ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि यह उनकी जिंदगी का सबसे मुश्किल किरदार है.

यह फिल्म पॉल हॉकिन्स की बेस्ट सेलर किताब 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' पर आधारित है. स्टीवन स्पिलबर्ग्स ने इस किताब को फिल्म की शक्ल दी थी. इस फिल्म में एमिली ब्लंट लीड रोल में थीं. हिंदी रीमेक में परिणीति शराब की लत में डूबी तलाकशुदा महिला के रोल में नजर आएंगी जो एक गुमशुदा शख्स की तलाश की तहकीकात में शामिल हो जाती है. ये फिल्म ऋभु दासगुप्ता के डायरेक्शन में बनने वाली है.



इस फिल्म को लेकर परिणीति चोपड़ा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, 'मैं उस तरह के किरदार करना चाहती हूं जो ऑडियंस ने मुझे पहले करते नहीं देखा है. साथ ही मुझे वो किरदार भी बहुत पसंद आते हैं जिनके लिए काफी मेहनत और तैयारी करनी पड़ती है. इस फिल्म में मुझे जो किरदार मिला है. उस तरह का मैंने पहले कभी कुछ नहीं किया.' फर्स्ट लुक से साफ है कि वाकई परिणीति इस बार कुछ हटके करने वाली हैं.
Loading...

परिणीति ने यह भी कहा था कि 'यह काफी एक्साइटिंग है क्योंकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा कुछ करूंगी जो किसी किताब के इर्द गिर्द होगा. मैं इस किरदार से खुद को जोड़कर देख सकती हूं क्योंकि मैंने लंदन में पढ़ाई और काम किया है. वह मेरे दूसरे घर की तरह है. मुझे इंतजार है कि जल्द से जल्द इस फिल्म की शूटिंग का काम शुरू हो.'

यह भी पढ़ें:

सलमान खान के लिए लकी थी ये हीरोइन, केवल 2 फिल्म में रहे साथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 12:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...