लाइव टीवी

एक्ट्रेस मोनिका बेदी को देखने के लिए जेल के बाथरूम में जेलर ने लगवाए थे सीसीटीवी कैमरे!

News18Hindi
Updated: March 16, 2020, 3:56 PM IST
एक्ट्रेस मोनिका बेदी को देखने के लिए जेल के बाथरूम में जेलर ने लगवाए थे सीसीटीवी कैमरे!
मोनिका बेदी और जेलर पुरुषोत्तम सोमकुंवर

मोनिका को जेल में नहाने के लिए खास तौर पर डव साबुन दिया जाता था. मोनिका हर रोज किसी न किसी थ्री स्टार होटल का खाना खाया करती थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 16, 2020, 3:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई धमाके के आरोपी अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम की पूर्व प्रेमिका मोनिका बेदी को लेकर कई कहानियां आम हैं. अबू सलेम के साथ नाम जुड़ने के बाद मोनिका का कॅरियर ग्राफ भले ही गिर गया हो लेकिन उनके चाहने वालों की तादाद में कोई कमी नहीं आई. मोनिका फर्जी पासपोर्ट के मामले में दिसंबर 2006 से जुलाई 2007 तक भोपाल जेल में कैदी बनकर रहीं. इस दौरान वहां का जेलर मोनिका की खूबसूरती का इस कदर दीवाना हुआ कि उसने मोनिका को देखने के लिए जेल में हर जगह सीसीटीवी लगवा दिए. मामला उस समय विवादों में आया जब पता चला कि जेलर ने मोनिका का एमएमएस बनाने के लिए बाथरूम में भी कैमरे लगवा दिए.

साल 2006 में जब अंडरवर्ल्‍ड डॉन अबू सलेम की प्रेमिका और बॉलीवुड अभिनेत्री मोनिका बेदी को भोपाल के सेंट्रल जेल में रखा गया था. तब वहां के जेलर पुरुषोत्तम सोमकुंवर और उनके विभाग के कई अफसर मोनिका बेदी के नजदीक ही मंडराते रहते थे. जेलर पुरुषोत्‍तम को तो मानों मोनिका से प्‍यार ही हो गया था. जेलर पुरुषोत्‍तम मोनिका की हर ख्‍वाहिश जेल में पूरी करते थे. ऐसी खबरें भी वायरल हुईं थीं कि मोनिका को जेल में नहाने के लिए खास तौर पर डव साबुन दिया जाता था. यही नहीं मोनिका हर रोज किसी न किसी थ्री होटल का खाना खाया करती थीं और उनकी खूबसूरती खराब न हो इसलिए हर तरह के कॉस्‍मेटिक भी जेल के अंदर पहुंचाए जाते थे. मोनिका की खूबसूरती का वो आलम था कि समय से पहले ड्यूटी से जाने वाले जेल के अफसर कई-कई घंटे जेल में ज्‍यादा वक्‍त गुजारा करते थे.

इसे भी पढ़ें :- ऐसे हुई थी मोनिका बेदी और अबु सलेम की पहली मुलाकात!

जेलर के पास मिली थी सात करोड़ की जायदाद



जेलर पुरुषोत्तम सोमकुंवर के ऊपर मोनिका का जादू चल रहा था या फिर बाहर बैठे आका उन्‍हें कोई निर्देश दे रहे थे ये तो पता नहीं लेकिन एक मार्च 2012 को जब लोकायुक्‍त की इंदौर टीम ने जेलर पुरुषोत्‍तम के घर पर छापा मारा तो उनकी सात करोड़ रुपये से ज्‍यादा की संपत्‍ति उजागर हुई. जेलर पुरुषोत्‍तम फिलहाल इस मामले में इंदौर की जेल में बंद हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2019, 10:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर