मुश्किल में फंसा ‘द कपिल शर्मा शो’, क्या सलमान लगा सकते हैं कपिल शर्मा की क्लास?

मुश्किल में फंसा ‘द कपिल शर्मा शो’, क्या सलमान लगा सकते हैं कपिल शर्मा की क्लास?
कपिल शर्मा, सलमान खान

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) मुश्किल में फंसता हुआ नजर आ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2019, 5:10 PM IST
  • Share this:
कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ इन दिनों किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना हुआ है. हालांकि ये सुर्खियां शो के लिए पॉजिटिव नहीं दिखाई दे रही हैं. टीवी पर सभी टॉप सीरियल्स को पछाड़ते हुए एक दौर में कपिल शर्मा का ये शो टॉप पर ट्रेंड करता था. वहीं अब इस शो को धीरे-धीरे इतना नुकसान होता जा रहा है कि कपिल शर्मा एक बार फिर मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं. चैनल तो पहले ही फटकार लगा चुका है वहीं माना जा रहा है कि सलमान बहुत जल्द काफी नाराजगी जाहिर कर सकते हैं. लाख कोशिशों के बाद भी कपिल मामला संभाल नहीं पा रहे हैं.

कपिल शर्मा शो का सीजन 2 बीते साल 29 दिसंबर को शुरू हुआ था. इसे कपिल शर्मा का कमबैक कहा जा रहा था. इस साल की शुरुआत में कपिल शर्मा का शो बुलंदियों पर जा पहुंचा. इस शो पर सलमान खान ने पैसा लगाया. वहीं कपिल के साथ-साथ उनकी पूरी टीम को काफी उम्मीदे थीं लेकिन टीआरपी के साथ-साथ इस शो से कई विवाद भी जुड़े. इन्हीं विवादों का नतीजा है कि शो अब मुसीबत में फंसता नजर आ रहा है.

पुलवामा हमले पर बयान देकर शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू फंस गए. उन्हें शो से हटा दिया गया. उनकी जगह अर्चना पूरण सिंह को दे दी गई. हालांकि अभी चैनल की तरफ से इसे लेकर कोई बयान नहीं आया लेकिन तब से लेकर अब तक वे शो पर वापस नहीं आए हैं. इसी के तुरंत बाद जब कपिल शर्मा सिद्धू का सपोर्ट करते दिखे तो लोगों ने शो ही बायकॉट करने की मांग कर डाली.



बता दें कि इन सब विवादों के बाद कपिल के शो की टीआरपी गिर गई है. धीरे-धीरे अब ये शो टीआरपी की रेस में 7वें नजर पर आ गया है. वहीं अब माना जा रहा है कि सलमान इस बात से नाराज हो सकते हैं. वे कपिल से जल्द ही मुलाकात भी कर सकते हैं. बीते दिनों ऐसी भी खबरें आई थीं कि सलमान कपिल और सुनील ग्रोवर को एक करने की कोशिश कर रहे हैं.



ये भी पढ़ें- सपना चौधरी से 'भाभीजी' तक, बॉलीवुड छोड़ राजनीति की राह पर बिग बॉस के ये सितारे

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading