Home /News /entertainment /

the kashmir files box office collection day 5 films records rs 18 cr leaves sooryavanshi behind on boxoffice pr

The Kashmir Files BO Collection: पांचवे दिन 18 करोड़ की रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ‘सूर्यवंशी’ को पछाड़ा

बॉक्स ऑफिस पर कमाई में सुनामी बना 'द कश्मीर फाइल्स'. (फोटो साभार: vivekagnihotri/Instagram)

बॉक्स ऑफिस पर कमाई में सुनामी बना 'द कश्मीर फाइल्स'. (फोटो साभार: vivekagnihotri/Instagram)

फिल्म ट्रेड समीक्षक तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने ट्विटर पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) के आंकड़े को शेयर कर लिखा ‘The Kashmir Files बॉक्स ऑफिस पर सुनामी बन गई है. फैंटास्टिक ट्रेंडिंग, फुटफॉल्स, ऑक्यूपेंसी, नंबर सब में बढ़ोत्तरी हो रही है. पिछले सभी दिनों से पांचवा दिन सबसे अधिक रहा. ब्लॉकबस्टर, शुक्रवार-3.35 करोड़, शनिवार-8.50 करोड़, रविवार- 15.10 करोड़, सोमवार-15.05 करोड़, मंगलवार-18 करोड़. कुल 60.20 करोड़ का भारत में कुल कारोबार.

अधिक पढ़ें ...

‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) फिल्म इतिहास रच रही है. विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की इस फिल्म की जितनी चर्चा हो रही है, उतनी हिंदी सिनेमा के इतिहास में किसी फिल्म को लेकर नहीं हुई . अनुपम खेर (Anupam Kher), मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और पल्लवी जोशी स्टारर इस फिल्म के समर्थन में और खिलाफ में, दोनों तरह की बातें सामने आ रही हैं, लेकिन इसका सीधा फायदा  को फिल्ममेकर को होता दिख रहा है. 11 मार्च से सिनेमाघर में शानदार प्रदर्शन कर रही इस फिल्म की कमाई का आंकड़ा हर दिन बढ़ता ही जा रहा है. पांचवें दिन 18 करोड़ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ ही फिल्म ने कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया. इसके साथ ही फिल्म का डोमेस्टिक कलेक्शन 60 करोड़ हो गया, जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन 67.35 करोड़ है.

फिल्म ट्रेड समीक्षक तरण आदर्श ने ट्विटर पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) के आंकड़े को शेयर कर लिखा ‘The Kashmir Files बॉक्स ऑफिस पर सुनामी बन गई है. फैंटास्टिक ट्रेंडिंग, फुटफॉल्स, ऑक्यूपेंसी, नंबर सब में बढ़ोत्तरी हो रही है. पिछले सभी दिनों से पांचवा दिन सबसे अधिक रहा. ब्लॉकबस्टर, शुक्रवार-3.35 करोड़, शनिवार-8.50 करोड़, रविवार- 15.10 करोड़, सोमवार-15.05 करोड़, मंगलवार-18 करोड़. कुल 60.20 करोड़ का भारत में कुल कारोबार.

(साभार: Twitter)

वहीं विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन का ब्यौरा इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस का शुक्रिया अदा किया है.

(फोटो साभार: vivekagnihotri/Instagram)

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को पछाड़ा
तरण आदर्श ने महामारी के बाद मंगलवार के कलेक्शन के साथ ही एक आंकड़ा पेश किया जिसमें ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बाजी मार ली है. ‘द कश्मीर फाइल्स’ जहां 18 करोड़ के कलेक्शन के साथ  टॉप पर है वहीं 11.22 करोड़ के साथ दूसरे पायदान पर ‘सूर्यवंशी’, 10.01 करोड़ के साथ तीसरे पर ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ , चौथे पर  6.70 करोड़ के साथ फिल्म ‘83’ है.

ये भी पढ़िए-शाहरुख खान के OTT डेब्यू को लेकर बड़ा खुलासा, SRK+ की सच्चाई जान कर आप रह जाएंगे हैरान!

‘द कश्मीर फाइल्स’ से लोगों के सेंटीमेंट्स जुड़े
‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया है. 1990 के दौरान कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के कत्लेआम और पलायन पर बनी इस फिल्म को लेकर देश भर में रिएक्शन मिल रहा है. इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर भी तमाम तरह की खबरें सामने आई. कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इस फिल्म को देखने की अपील करते नजर आ रहे तो कई ने दूसरे सेलेब्स की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं. एक्टर मुकेश खन्ना ने तो कहा कि इस फिल्म का प्रमोशन पब्लिक कर रही है.

Tags: Anupam kher, Box Office Collection, Mithun Chakraborty, The Kashmir Files, Vivek Agnihotri

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर