Article 370 हटने के बाद अब 'द कश्मीर फाइल्स' लेकर आ रहे हैं विवेक अग्निहोत्री

विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में काफी चर्चा में रही फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' (The Tashkent Files) निर्देशित की थी.

News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 6:55 PM IST
Article 370 हटने के बाद अब 'द कश्मीर फाइल्स' लेकर आ रहे हैं विवेक अग्निहोत्री
द कश्मीर फाइल्स
News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 6:55 PM IST
फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने बुधवार को ऐलान किया कि उनकी अगली फिल्म का शीर्षक 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) है जो कश्मीरी हिंदुओं के जातिसंहार पर आधारित है. यह फिल्म अगस्त, 2020 को रिलीज होगी. अग्निहोत्री ने ट्वीट करते हुए कहा, 'प्रस्तुत कर रहा हूं 'द कश्मीर फाइल्स.' अगले साल, इसी वक्त हमारे 73वें स्वाधीनता दिवस के अवसर पर, कभी नहीं कही गई कश्मीरी हिंदुओं के सबसे दुखद और कष्टदायक कहानी को आपके सामने लेकर आएंगे. कृपया हमारी टीम के लिए दुआ करें क्योंकि यह बताने लायक कोई आसान कहानी नहीं है.'

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की प्रेग्नेंसी वाली तस्वीर वायरल, दिखीं जया बच्चन

इसके साथ ही विवेक ने फिल्म के पोस्टर को भी साझा किया जिसमें कश्मीर के नक्शे को नारंगी रंग में रंगे हुए देखा जा सकता है और इस पर 'द राइट टू ट्रथ कंटीन्यूज' लिखा हुआ है. इस फिल्म के बारे में इससे अधिक और किसी भी जानकारी का खुलासा नहीं हुआ है.



बता दें कि हाल ही में विवेक अग्निहोत्री ने काफी चर्चा में रही फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' निर्देशित की थी. फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ. यहां तक की फिल्म की रिलीज को रोके जाने के भी कई प्रयास किए गए, लेकिन अंततः फिल्म रिलीज हुई और फिल्म में मौजूद सभी किरदार की काफी तारीफ हुई. फिल्म की कहानी भारत के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मौत के इर्द गिर्द बुनी गई है.

जरुर पढ़ें: मीका सिंह पर लग गया बैन, पाकिस्तान में दी थी परफॉर्मेंस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 14, 2019, 6:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...