'द कश्मीर फाइल्स' की लाइन प्रोड्यूसर ने की आत्महत्या, अनुपम खेर ने दी श्रद्धांजलि

द कश्मीर फाइल्स की लाइन प्रोड्यूसर ने 30 जून को आत्महत्या कर ली थी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः anupampkher)

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए सरहाना की दिल दहला देने निधन की को लेकर उन्हें याद किया है. सराहना के सुसाइड को लेकर अनुपम खेर ने एक पोस्ट लिखा है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक के बाद एक दुखद खबरों का दौर जारी है. फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files)' की लाइन प्रोड्यूसर ने सुसाइड करके अपनी जान दे दी है. लाइन प्रोड्यूसर ने 30 जून 2021 को अपने घर में आत्महत्या कर ली. अभिनेता अनुपम खेr (Anupam Khef) को जैसे ही सराहना (Sarahana) के निधन की जानकारी मिली, वह हैरान रह गए. अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए सरहाना की दिल दहला देने निधन की को लेकर उन्हें याद किया है.

    दरअसल, सराहना के सुसाइड को लेकर अनुपम खेर ने एक पोस्ट लिखा है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में अनुपम खेर ने सराहना के लिए एक मैसेज भी लिखा है. साथ ही सराहना का वह मैसेज भी शेयर किया है, जो उन्होंने अपने निधन से कुछ दिन पहले अनुपम खेर को भेजा था.

    अनुपम खेर ने सराहना को लेकर शेयर किए पोस्ट में लिखा है- 'ये सराहना है, द कश्मीर फाइल्स की लाइन प्रोड्यूसर, जब मैं फिल्म के लिए दहरादून और मसूरी में शूट कर रहा था. लोकेशन पर यूनिट ने पिछले साल 22 दिसंबर को सराहना का बर्थडे सेलिब्रेट किया था. लॉकडाउन के चलते वह शूट के बाद अपने घर अलीगढ़ चली गई. वह अपने काम में बुद्धिमान, उज्ज्वल, सहायक और उत्कृष्ट थी. उसने मुझे मेरी मां के जन्मदिन पर अपनी तरफ से मां को शुभकामना देने के लिए मैसेज किया. मैंने उसे फोन किया और उससे बात की और उसे मां का आशीर्वाद दिया.'

    अनुपम खेर आगे लिखते हैं- 'वह बिल्कुल ठीक लग रही थी. और आज मुझे उसके फोन से एक संदेश (चौथी तस्वीर) मिला जिसने वास्तव में मुझे झकझोर कर रख दिया और मुझे बहुत दुखी किया. उसकी बिखरी हुई मां से बात की. यह डिप्रेशन वास्तव में युवा पीढ़ी को काफी प्रभावित कर रहा है. मैं उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना करता हूं और आशा करता हूं कि उनकी मां और भाई अंतरिक्ष इस दुख से उबर सके. यह बहुत दुख की बात है.'








    View this post on Instagram






    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)






    जानकारी के मुताबिक सरहाना ने 30 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. अनुपम को उनके फोन से एक मैसेज आया जो उनकी मां ने भेजा था. अभिनेता ने अपने पोस्ट में उसी का एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया है और सराहना को श्रद्धांजलि दी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.