Home /News /entertainment /

the kashmir files on ott 90 lakhs views on zee5 in the first week an

'The Kashmir Files' का ओटीटी पर धमाका! जी5 पर पहले हफ्ते में मिले इतने लाख व्यूज

'द कश्मीर फाइल्स' 13 मई से जी 5 पर स्ट्रीम हो रही है.

'द कश्मीर फाइल्स' 13 मई से जी 5 पर स्ट्रीम हो रही है.

'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (Zee5) पर रिलीज हुए हफ्ते भर हो गया है. फिल्म को ओटीटी पर पहले हफ्ते 90 लाख बार देखा गया. बता दें कि यह फिल्म कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार और उनके पलायन की त्रासदी पर बनी है.

अधिक पढ़ें ...

‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) ने बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त कमाई करके इतिहास रचा है. विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और मिथुन चक्रवर्ती ने अहम रोल निभाया है. यह फिल्म कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनी है. यह फिल्म 13 मई से जी5 (Zee5) पर स्ट्रीम हो रही है. एक हफ्ते में, इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 9 मिलियन (90 लाख) से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ओपनिंग वीकेंड में ‘द कश्मीर फाइल्स’ को सबसे ज्यादा व्यूज (6 मिलियन) और स्ट्रीमिंग मिनट्स (220 मिलियन) मिले. इसे पहले हफ्ते में 90 लाख बार देखा गया और 300 मिलियन स्ट्रीमिंग मिनट्स प्राप्त हुए. जी5 (Zee5) पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

‘द कश्मीर फाइल्स’ को ओटीटी पर बड़े पैमाने पर देखा गया
इस फिल्म की रिलीज के साथ, जी5 पहला ओटीटी प्लेटफॉर्म बन गया है, जिसने ‘इंडियन साइन लैंग्वेज इंटरप्रिटेशन’ के साथ किसी फिल्म को रिलीज किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने एक बातचीत के दौरान ‘द कश्मीर फाइल्स’ की सफलता के बारे में कहा, ‘द कश्मीर फाइल्स के थियेटर से डिजिटल रिलीज तक, इसके लिए दर्शकों का प्यार सिर्फ बढ़ा है.

वे आगे कहते हैं, ‘यह मेरी अब तक की सबसे संतुष्टि देने वाली फिल्म है. मैं ऑडियंस का आभारी हूं कि उन्होंने इसे अपनाया और प्यार किया.’ अनुपम खेर ने इस फिल्म की सफलता में अहम रोल निभाया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने इसे लेकर कहा, ‘द कश्मीर फाइल्स सिर्फ एक फिल्म नहीं, एक मूवमेंट है. मुझे यह जानकर खुशी होती है कि यह फिल्म डिजिटल डेब्यू के सभी रिकॉर्ड तोड़ रही है.

‘द कश्मीर फाइल्स’ के बारे में बोले अनुपम खेर
अनुपम खेर आगे कहते हैं, ‘जी5 पर इसकी जीत का सिलसिला जारी है. मुझे आने वाले हफ्तों का इंतजार है. साथ ही, मुझे यकीन है कि इस फिल्म को अभी और लंबा रास्ता तय करना है. कई और दिलों को जीतना है.’

Tags: Anupam kher, The Kashmir Files, Vivek Agnihotri

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर