इंटरनेट पर लीक हुई The Lion King, डाउनलोड कर देख रहे हैं लोग

लीक होने वाली यह पहली हॉलिवुड फिल्म नहीं है. इससे पहले 'अवेंजर्स: एंडगेम' भी ऑफिशियल रिलीज के कुछ घंटे बाद ऑनलइन लीक हो गई थी.

News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 11:02 AM IST
इंटरनेट पर लीक हुई The Lion King, डाउनलोड कर देख रहे हैं लोग
'द लॉयन किंग' फिल्म का पोस्टर.
News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 11:02 AM IST
थिएटर्स में आने के बाद 'द लॉयन किंग' इंटरनेट पर लीक हो गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का ऑरिजनल प्रिंट कई टोरेंट वेबसाइट्स पर लीक हो चुका है. लीक होने वाली यह पहली हॉलिवुड फिल्म नहीं है. इससे पहले 'अवेंजर्स: एंडगेम' भी ऑफिशियल रिलीज के कुछ घंटे बाद ऑनलइन लीक हो गई थी.

डिज्नी की इस क्लासिक फिल्म में शाहरुख खान ने जंगल के राजा मुसाफा की आवाज दी है. वहीं उनके बेटे सिंबा की आवाज शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने दी है. टीजर रिलीज होने के बाद से ही आर्यन को लेकर दर्शकों में क्रेज था. क्योंकि आर्यन इस फिल्म के जरिए डेब्यू कर रहे हैं. आर्यन की आवाज़ हूबहू पापा शाहरुख की तरह है. जिस तरह वह शक्ल में उनकी तरह दिखते हैं. उसी तरह आवाज में भी वही जादू है. हम कह सकते हैं कि आर्यन जब पर्दे पर भी आएंगे तो दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब रहेंगे.



आर्यन के डेब्यू को लेकर लंबे समय से खबरें आ रही थीं. उनका नाम करन जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' से भी जुड़ रहा था. लेकिन फाइनली आर्यन ने 'दि लॉयन किंग' में अपने पिता के साथ डेब्यू किया. इस फिल्म को जॉन फेवरो ने डायरेक्ट किया है और वॉल्ट डिज़्नी ने इस फिल्म का प्रोडक्शन किया है. इसके ओरिजिनल वर्जन में डोनाल्ड ग्लोवर, सेथ रॉजन, शिवेटल आयफॉर, अलफ्रेड वूडर्ड, बिली आयशनर, जॉन कानी, जॉन ओलिवर, बियॉन्से नोल्स कार्टर जैसे कलाकारों ने अपनी आवाज दी थी. ये फिल्म पहली बार 1994 में आई थी. फिल्म के 25 साल पूरे होने पर इसको दोबारा रिलीज किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:

रणबीर कपूर के साथ शूट कर रही थीं दीपिका पादुकोण, मिलने पहुंचे थे रणवीर सिंह
First published: July 20, 2019, 11:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...