यहां सुनिए शाहरुख खान के बेटे की आवाज, सिंबा बन छा गए आर्यन खान

आर्यन के डेब्यू को लेकर लंबे समय से खबरें आ रही थीं. उनका नाम करन जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से भी जुड़ रहा था. लेकिन आर्यन फाइनली इस फिल्म के जरिए डेब्यू कर रहे हैं.

News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 12:17 PM IST
यहां सुनिए शाहरुख खान के बेटे की आवाज, सिंबा बन छा गए आर्यन खान
शाहरुख खान और आर्यन.
News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 12:17 PM IST
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के लिए आज बेहद गर्व का दिन होगा. क्योंकि ये वो दिन है जब किंग खान के बेटे आर्यन ऑफिशियली एक कलाकार के रूप में दुनिया के सामने आ गए हैं. जी हां 'The Lion King' का नया टीजर रिलीज हो चुका है. इस टीजर में आर्यन खान की आवाज सुनाई दे रही है. क्योंकि आर्यन खान ने फिल्म में मुफासा शेर के बेटे सिंबा के किरदार की आवाज दी है.

टीजर में सिंबा कहता है, मैं हूं सिंबा, मुफासा का बेटा. बाबा ने मुझे सूरज की रोशनी छूती हर चीज़ का रक्षक बनाया था. अब अगर मैं नहीं लड़ूंगा तो कौन लड़ेगा? अब इससे पहले कि आप टीजर प्ले करें बता दें कि आर्यन की आवाज़ हूबहू पापा शाहरुख की तरह है. जिस तरह वह शक्ल में उनकी तरह दिखते हैं. उसी तरह आवाज में भी वही जादू है. हम कह सकते हैं कि आर्यन बिना पर्दे पर आए ही दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब रहेंगे. पापा के साथ आर्यन की ये फिल्म 19 जुलाई को थिएटर्स में आ रही है.





 


Loading...



View this post on Instagram




 

‪Mera Simba.. #TheLionKing @disneyfilmsindia


A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on






आर्यन के डेब्यू को लेकर लंबे समय से खबरें आ रही थीं. उनका नाम करन जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' से भी जुड़ रहा था. लेकिन आर्यन फाइनली इस फिल्म के जरिए डेब्यू कर रहे हैं. ये कहानी हमेशा से सबके दिल के करीब रही है. इस बार शाहरुख खान-आर्यन और मुसाफा-सिंबा का बाप-बेटा कनेक्शन इस फिल्म के लिए और एक्साइटमेंट बढ़ा रहा है.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने रिपोर्टर को कहा चिंदी और बिकाऊ
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...