सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' का सेट ध्वस्त होने से मेकर्स को हुआ करोड़ों का नुकसान

फिल्म 'टाइगर 3' में सलमान और कैटरीना के अलावा इमरान हाशमी भी नजर आएंगे (पोस्टर)

फिल्म 'टाइगर 3' में सलमान और कैटरीना के अलावा इमरान हाशमी भी नजर आएंगे (पोस्टर)

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) का सेट बर्बाद होने से मेकर्स को करीब 8-9 करोड़ का नुकसान हुआ है. मेकर्स को यह नुकसान लॉकडाउन (Lockdown) और भारी बारिश के चलते झेलना पड़ा है.

  • Share this:

नई दिल्लीः जब लॉकडाउन (Lockdown) में थोड़ी छूट मिली थी, तब सलमान खान (Salman Khan) ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ अपने एक्शन एंटरटेनर 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग शुरू कर दी थी. हालांकि, मुंबई में कोविड-19 (COVID-19) मामले बढ़ने के साथ, फिल्म की शूटिंग फिर से रोक दी गई थी. मुंबई की बारिश ने 'टाइगर 3' के सेट पर भी असर डाला है, जिससे उसे भारी नुकसान हुआ है.

ईटाइम्स ने सूत्र के हवाले से बताया कि मार्च 2021 में 'टाइगर 3' का एक नया सेट बनाया गया था, जिसे बनाने के लिए करीब 250-300 मजदूरों की मदद ली गई थी. लेकिन लॉकडाउन की वजह से इसका इस्तेमाल नहीं हो सका और हाल ही में हुई बारिश ने इसे और नुकसान पहुंचाया है. निर्माताओं को जून में सेट को ध्वस्त करने की सलाह दी गई थी और अब लगभग 100-150 लोगों को इस काम पर लगाया गया है. इससे फिल्म मेकर्स को 8-9 करोड़ रुपये का भारी नुकसान हुआ है.

(फोटो साभार: Film Poster)


'टाइगर 3' को बड़े स्तर पर बनाया जा रहा है. खबरों की मानें तो फिल्म वहां से शुरू होगी जहां शाहरुख खान-स्टारर 'पठान' का क्लाइमैक्स खत्म होता है. इस एक्शन सीरीज की तीसरी कड़ी में सलमान और कैटरीना के अलावा इमरान हाशमी भी नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार, वे फिल्म में विलेन का रोल निभाएंगे. वे अपने रोल में ढलने के लिेए जिम में ज्यादा से ज्यादा समय गुजार रहे हैं.

हाल में सलमान खान ने अपने मशहूर 'दबंग' कैरेक्टर चुलबुल पांडे के एनिमेटेड वर्जन की घोषणा की थी. 'दबंग: द एनिमेटेड सीरीज' पुलिस ऑफिसर चुलबुल पांडे के रोजाना के जीवन को दिखाती है, जो शहर को सुरक्षित रखने के लिए बुराई का सामना करता है. उनके साथ उनका छोटा भाई मक्खी भी शामिल है, जो पुलिस बल में नया है और हर मुश्किल स्थिति में अपने बड़े भाई को फॉलो करने की कोशिश करता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज