वीर सावरकर के बायोपिक के लिए आयुष्मान, राजकुमार और रणदीप के नाम की हो रही चर्चा

महेश मांजरेकर फिल्म 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर' का निर्देशन करेंगे (फोटो साभारः Instagram/ayushmannk/randeephooda)

महेश मांजरेकर फिल्म 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर' का निर्देशन करेंगे (फोटो साभारः Instagram/ayushmannk/randeephooda)

फिल्म निर्माता संदीप सिंह (Sandeep Singh) ने स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर (Vinayak Damodar Sawarkar) की 138वीं जयंती पर उन पर बायोपिक बनाने की घोषणा की थी. अब वीर सावरकर के रोल के लिए किसी एक नाम पर विचार किया जा रहा है.

  • Share this:

नई दिल्लीः बॉलीवुड में स्वतंत्रता सेनानियों पर फिल्में बनती रही हैं. लोगों में इस तरह की फिल्मों को लेकर खास तरह का क्रेज भी देखा गया है. अब स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर (Vinayak Damodar Sawarkar) पर बायोपिक बनने जा रही है. बायोपिक का नाम है- 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर' (SwatantraVeer Savarkar). इसमें लीड रोल के लिए एक्टर का चयन होना बाकी है. खबरों की मानें तो फिल्म निर्माता संदीप सिंह (Sandeep Singh) तीन नामों पर विचार कर रहे हैं. आयुष्मान खुराना, रणदीप हुड्डा और राजकुमार राव में से किसी एक को इस रोल के लिए चुना जाएगा.

फिल्म के लिए तीनों ही एक्टर मजबूत दावेदारी पेश कर रहे हैं. यह तीनों एक्टर कैरेक्टर में ढलने में माहिर हैं और फीजिकल ट्रांसफॉर्मेशन के लिए तैयार रहते हैं. रणदीप हुड्डा ने फिल्म 'सरबजीत' के लिए खुद में काफी बदलाव किया था. रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने तब सिर्फ 20 दिनों में 18 किलो वजन कम किया था. राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना भी अपने कैरेक्टर में ढलने के लिए कुछ इसी तरह की मेहनत और प्रयोग के लिए जाने जाते हैं.

(फोटो साभारः Instagram/randeephooda)Ayushmann Khurrana

रिपोर्ट्स के अनुसार, आयुष्मान को वीर सावरकर के रोल के लिए सबसे मजबूत दावेदार माना जा रहा है. ऐसी खबरें हैं कि यह फिल्म अंडमान, लंदन और महाराष्ट्र में शूट की जाएगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक बना चुके निर्माता संदीप सिंह वीर सावरकर की बायोपिक बनाने के लिए तैयार हैं. उन्होंने 28 मई को अपने इंस्टा अकाउंट से फिल्म 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर' का पोस्टर भी शेयर किया था. बता दें कि संदीप ने वीर सावरकर की 138वीं जयंती पर उन पर फिल्म बनाने का ऐलान किया था. महेश मांजरेकर फिल्म का निर्देशन करेंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज