Home /News /entertainment /

फिल्म 'Chhorii' का नया प्रमोशल ट्रिक, मुंबई की सड़कों पर दिखा 'छोटी माई' का खौफ- देखें VIDEO

फिल्म 'Chhorii' का नया प्रमोशल ट्रिक, मुंबई की सड़कों पर दिखा 'छोटी माई' का खौफ- देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर वायरल हो है प्रैंक का वीडियो (Video Grab Youtube)

सोशल मीडिया पर वायरल हो है प्रैंक का वीडियो (Video Grab Youtube)

विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित फिल्म ‘छोरी (Chhorii)’ मराठी फिल्म ‘लापाछापी’ की रीमेक है. फिल्म में नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) के अलावा मिता वशिष्ठ, राजेश जायस, यानिया भारद्वाज और सौरभ गोयल ने अभिनय किया है. ‘छोरी’ 26 नवंबर को प्राइम वीडियो पर भारत और दुनियाभर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्रीमियर के लिए तैयार है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था, जो काफी डरावना था.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की मोस्ट अवेटेड हॉरर फिल्म ‘छोरी (Chhorii)’ का मुंबई में बिलकुल नए तरीके के साथ प्रमोशन किया जा रहा है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में फिल्म के एक पात्र ‘छोटी माई’ को मुंबई की सड़कों पर रात में उतारा गया, जो फिल्म की एक डरावनी भूत है. मुंबई की सड़कों पर ‘छोटी माई’ को देख हर कोई डरा हुआ नजर आया. इस प्रैंक के जरिए, फिल्म मेकर्स लोगों को फिल्म देखने के लिए प्रेरित कर रहे हैं.

    बता दें, विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित फिल्म ‘छोरी (Chhorii)’ मराठी फिल्म ‘लापाछापी’ की रीमेक है. फिल्म में नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) के अलावा मिता वशिष्ठ, राजेश जायस, यानिया भारद्वाज और सौरभ गोयल ने अभिनय किया है. ‘छोरी’ 26 नवंबर को प्राइम वीडियो पर भारत और दुनियाभर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्रीमियर के लिए तैयार है.

    हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था, जो काफी डरावना था. ट्रेलर आपको ‘छोरी’ की दुनिया की एक झलक देता है, जिसमें साक्षी (नुशरत भरूचा) को राक्षसों और कई चीजों से निपटना पड़ता है. हर दृश्य के साथ तनाव बढ़ता जाता है और दर्शकों को कई ऐसे सवालों के जवाब देने के लिए छोड़ देता है- क्या साक्षी खुद को बचा पाएगी? क्या वह अपने अजन्मे बच्चे की रक्षा कर पाएगी? साक्षी की खोज दर्शकों को एक ऐसी यात्रा पर ले जाती है, जिसमें हॉरर, रोमांच और थरथराहटपन का एहसास है.

    फिल्म से जुड़ पाएंगे दर्शक
    ट्रेलर लॉन्च पर नुसरत भरूचा ने कहा था, ‘हॉरर जैसी एक नई और अनोखी शैली में कदम रखना एक चुनौतीपूर्ण और रोमांचक अनुभव है. फिल्म की कहानी हॉरर में एंकर की गई है, जिसमे एक ऐसा दृष्टिकोण भी है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इससे जुड़ पाएंगे. ट्रेलर एक बड़े रहस्य और डरावनेपन की एक झलक है जो सुलझने के लिए तैयार है. मुझे उम्मीद है कि दुनियाभर में प्राइम वीडियो के दर्शक इस फिल्म में हमारे द्वारा किए गए इस काम को पसंद करेंगे व सराहना करेंगे और मैं उनकी प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती.’

    अनोखी है फिल्म की कहानी
    वहीं, निर्देशक विशाल फुरिया ने कहा था, ‘छोरी एक ऐसी अनोखी कहानी है, जो दर्शकों को बताने के लिए इंतजार कर रही है. हमारा उद्देश्य छोरी जैसी डरावनी कहानी को फिल्म देखने वालों के एक व्यापक क्रॉस-सेक्शन तक ले जाना है और शैली के प्रशंसकों को डरावनी अनुभव महसूस कराना है.’

    Tags: Chhorii, Nushrratt Bharuccha

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर