अंग्रेजी मीडियम का ये नया गाना ही आपको इमोशनल करने के लिए काफी है...

अंग्रेजी मीडियम का ये नया गाना ही आपको इमोशनल करने के लिए काफी है...
अंग्रेजी मीडियम का ये नया गाना कर देना आपको इमोशनल

ये गाना काफी इमोशनल है. इस गाने को इरफान खान (Irrfan Khan) में फिल्म में उनकी बेटी का किरदार निभा रही राधिका मदान (Radhika Madan) पर फिल्माया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2020, 4:45 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) का पहला गाना रिलीज हो गया है. गाने का नाम 'एक ज़िन्दगी है' (Ek Zindagi) है. यूट्युब पर ये गाना काफी व्यूज बटोर रहा है. इस गाने में आवाज तनिष्का संघवी (Tanishka Sanghvi) ने दी है और सचिन-जिगर (Sachin Jigar) ने इसे कम्पोज किया है. ये गाना काफी इमोशनल है और इस गाने को इरफान और फिल्म में उनकी बेटी का किरदार निभा रही राधिका मदान (Radhika Madan) पर फिल्माया गया है. गाने में पिता और बेटी के रिश्ते को दिखाया गया है.

दरअसल फिल्म में इरफान खान एक सिंगल पैरेंट का किरदार निभा रहे हैं.  इरफान की बेटी का किरदार निभा रही राधिका मदान हायर एजुकेशन के लिए विदेश जाना चाहती हैं. इसी फ‍िल्‍म में बेटी का सपना पूरा  करने के लिए पिता का संघर्ष दिखाया गया है. साथ ही एक पिता की भावनाएं और उनकी जिम्मेदारियां भी नजर आ रही हैं. राधिका जिस कॉलेज में पढ़ना चाहती हैं उस कॉलेज की फीस बहुत ज्यादा होती है और उसी कॉलेज में अपनी बेटी का एडमिशन कराने के लिए इरफान जद्दोजहद करते हैं.

ये फिल्म 2017 में आई फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है जिसमे भी इरफान लीड रोल में थे. इस फिल्म का ट्रेलर 13 फरवरी को रिलीज किया गया था और ट्रेलर ने दर्शकों के दिलों को छू लिया. इस फिल्म में इरफान के साथ राधिका मदान, दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), डिंपल कपाडिया (Dimple Kapadia) और कीकू शारदा (Kiku Sharda) भी अहम भूमिका में नज़र आएंंगे. इस फिल्म के डायरेक्टर होमी अदजानिया (Homi Adajania) हैं.







 

दर्शक इरफान को बड़े परदे पर 2 साल बाद देखेंगे. इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म के ट्रेलर के रिलीज से एक दिन पहले इरफान ने अपने फैंस के लिए एक बहुत इमोशनल मैसेज पोस्ट किया था. उस मैसेज में उन्होंने कहा कि खराब तबियत होने के कारण वो फिल्म के प्रोमोशन्स में शामिल नहीं हो पाएंगे.

इरफान को 2018 में कैंसर (न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर) का पता चला था, जिसके बाद इरफान ने विदेश में इसका इलाज करवाया और उसके बाद पिछले साल फिल्म की शूटिंग खत्म की. ये उनकी कमबैक फिल्म है. ये फिल्म 13 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading