रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर लव रंजन की फिल्म का अगला शेड्यूल 20 जून से

अभी तक इस फिल्म का शीर्षक तय नहीं किया गया है. (File Photo)

अभी तक इस फिल्म का शीर्षक तय नहीं किया गया है. (File Photo)

आगामी शेड्यूल में प्रोड्यूसर लव रंजन (Luv Ranjan), इमोशनल सीन्स को फिल्माने का इरादा रखते हैं, जिसमें मुख्य भूमिकाओं के साथ डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर हैं, जो फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के पैरेंट्स की भूमिका निभाने जा रहे हैं.

  • Share this:

मुंबई. देश में COVID-19 महामारी की दूसरी लहर के साथ, अधिकांश राज्यों में सख्त लॉकडाउन लगा दिया गया. फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग भी बंद करनी पड़ी. फिल्म प्रोड्यूसर लव रंजन (Luv Ranjan) की रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर अपकमिंग फिल्म का शेड्यूल भी टाल दिया गया. फिल्म का तीसरा शेड्यूल मई के दूसरे सप्ताह के लिए तय कर दिया गया था.

हालांकि, अब कई सरकारों द्वारा देश के विभिन्न हिस्सों में लॉकडाउन में ढील देने की घोषणा के साथ, शूटिंग को जल्द ही COVID-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए फिर से शुरू करने की अनुमति दी जाएगी. कथित तौर पर, लव राजन और उनकी टीम ने 20 जून से फिल्म का अगला शेड्यूल शुरू करने की योजना बनाई है.

रिपोर्टों के अनुसार, आगामी शेड्यूल में लव रंजन, इमोशनल सीन्स को फिल्माने का इरादा रखते हैं, जिसमें मुख्य भूमिकाओं के साथ डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर हैं, जो फिल्म में रणबीर के माता और पिता की भूमिका निभाने जा रहे हैं. तीसरे शेड्यूल की शूटिंग या तो दिल्ली या उत्तर प्रदेश में की जाएगी. राज्य में लगाए गए प्रतिबंधों के आधार पर लोकेशन का सेलेक्शन किया जाएगा क्योंकि उन्हें शूटिंग के लिए लाइव लोकेशन की आवश्यकता होती है.

अभी तक इस फिल्म का शीर्षक तय नहीं किया गया है. फिल्म का एक छोटा सा हिस्सा ऐसा भी है जिसे स्पेन की पृष्ठभूमि में शूट करने की आवश्यकता है. प्रोड्यूसर और उनकी टीम भारत में जल्द से जल्द अपनी शूटिंग पूरी करने की योजना बना रहे हैं और फिर स्थिति के आधार पर सितंबर तक यूरोपीय देश के लिए उड़ान भरेंगे. फिल्म के अगले साल मार्च में रिलीज होने की उम्मीद है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज