रानू मंडल की हालत खराब, कोरोना वायरस ने बढ़ाई परेशानी, नहीं मिल रहा कोई काम

रानू मंडल.
रानू मंडल.

नवंबर 2019 में रानू मंडल (Ranu Mondal) ने हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के साथ तीन गाने रिकॉर्ड किए थे, लेकिन हाल ही के दिनों में किसी ने भी उनके बारे में कुछ नहीं सुना है. खबर है कि उनकी जिंदगी में एक बार फिर अंधेरा छा गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 12:55 PM IST
  • Share this:
मुंबईः पश्चिम बंगाल (West Bengal) के राणाघाट स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गाकर रानू मंडल (Ranu Mondal) रातोंरात स्टार बन गईं थीं. फेमस होने के बाद रानू के लिए लाइफ पहले जैसी नहीं रही. उन्होंने जो भी किया, जो भी पहना उन सब के चलते वह सुर्खियों में छाई रहीं. नवरात्रि के दौरान भी पिछले साल, कोलकाता में शायद ही कोई पूजा पंडाल बचा होगा, जहां उनका गाया 'तेरी मेरी कहानी' (Teri Meri Kahani) का सुपर हिट वर्जन प्ले नहीं किया गया हो. इस दौरान सोशल मीडिया सेंसेशन (Ranu Mondal Song) भी बन गईं थीं. हर तरफ उन्हीं की चर्चा थी और उनकी लोकप्रियता आसमान छू रही थी.

लेकिन अब ऐसा लगता है कि लोगों पर से उनकी आवाज का जादू गायब हो गया है. नवंबर 2019 में रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ तीन गाने रिकॉर्ड किए थे, लेकिन हाल ही के दिनों में किसी ने भी उनके बारे में कुछ नहीं सुना है. खबर है कि उनकी जिंदगी में एक बार फिर अंधेरा छा गया है. कोरोना वायरस के चलते उनकी हालत खस्ता हो गई है. खबर है कि रानू मंडल को मुंबई में इन दिनों कोई काम नहीं मिल रहा है. जिसके चलते वह काफी परेशान हैं.

ये भी पढ़ेंः चिरंजीवी सर्जा के स्टैच्यू के सााथ हुई मेघना राज की गोद भराई, तस्वीरें देख भर आएंगी आंखें




एक के बाद एक विवादों में घिरी 'राणाघाट की लता' अब नए मौकों की तलाश में हैं. लोकप्रिय होने के बाद, रानू ने अपना पुराना घर छोड़ दिया था और एक नए घर में शिफ्ट हो गई थीं, लेकिन अब बताया जा रहा है कि रानू मंडल इस नए घर को छोड़कर अपने पुराने घर वापस लौट गई हैं. खबरों के मुताबिक, रानू के पास बॉलीवुड में ज्यादा काम नहीं था और आर्थिक रूप से उनकी हालत बेहद खराब हो गई है. जिसके चलते वह वापस अपने पुराने घर चली गई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज