Video: बॉबी देओल की 'आश्रम' सीजन 2 का टीजर रिलीज, प्रचंड तेवर में दिखे एक्टर

वेब सीरीज 'आश्रम' के दूसरे सीजन का टीजर रिलीज कर दिया गया है.
वेब सीरीज 'आश्रम' के दूसरे सीजन का टीजर रिलीज कर दिया गया है.

डायरेक्टर प्रकाश झा (Prakash Jha) ने एमएक्स प्लेयर (MX Player) वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) के पहले सीजन की सफलता के बाद दूसरे चैप्टर का टीजर रिलीज कर दिया. इसमें बॉबी देओल (Bobby Deol) की एक्टिंग की बहुत सराहना हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2020, 10:38 PM IST
  • Share this:
मुंबई. डायरेक्टर प्रकाश झा (Prakash Jha) ने वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) से डिजिटल डेब्यू कर दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया है. डिजिटल डेब्यू करने वाले बॉबी देओल (Bobby Deol) के दमदार एक्टिंग की भी खूब सराहना हुई है.

इस वेब सीरीज के पहले चैप्टर की जबर्दस्त सफलता के बाद 'आश्रम' का दूसरे सीजन को भी रिलीज करने की जोर-शोर से तैयारी चल रही है. इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन का टीजर सामने आया है, जिसमें बॉबी देओल प्रचंड तेवर में दिख रहे हैं. बॉबी देओल यानी की काशीपुर वाले बाबा निराला ने और भी अधिक उत्साह और रहस्य से भरे दूसरे सीजन का वादा किया था जो कि मुफ्त में एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर 11 नवंबर 2020 से स्ट्रीम करेगा.

बॉबी देओल की 'आश्रम' के दूसरे सीजन का टीजर गुरुवार को जारी किया गया है. इसमें बॉबी देओल और प्रभावशाली तेवर में नजर आ रहे हैं. दर्शकों ने इसके पहले सीजन को जबर्दस्त प्यार दिया था. इसमें बॉबी कहते दिख रहे हैं कि, 'आश्रम की परंपरा वो, जो मैं तय करूं, अधिकार वो जो मैं बताऊं.'



पहले चैप्टर को मिले अद्भुत प्यार के कारण दूसरे चैप्टर को लेकर दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ गई, तो बॉबी देओल ने कहा था, ‘मैं इस सीरीज के पहले चैप्टर को इतना सफल बनाने के लिए दर्शकों का धन्यवाद करूंगा. इतना ही नहीं अगले चैप्टर में काशीपुर वाले बाबा निराला के रूप में एक ऐसी ताकत दिखाई गई हैं, जहां वे अपने रास्ते में आने वाले हर नियम  को बदल देते हैं और अपने खिलाफ जाने वाले हर नियम को बेमतलब कर देते हैं. बाबा का एक ऐसा पक्ष दिखाया गया हैं, जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल है.’


'आश्रम' (Aashram) के पहले चैप्टर में दिखाया गया है कि आस्था के नाम पर मासूम लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ किया गया. इस वेब सीरीज में आस्था, अपराध और राजनीति का सनसनीखेज गठजोड़ दिखाया गया है. इसके निर्माता और निर्देशक प्रकाश झा हैं. इस क्राइम स्टोरी का दूसरा पार्ट 11 नवंबर 2020 से एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर स्ट्रीम होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज