अमिताभ बच्चन की फिल्म 'आंखें' का बनेगा सीक्वल, मई माह में शुरू होगी शूटिंग

इसकी कहानी फिल्म के पहले भाग की कहानी की तुलना में पूरी तरह से अलग होगी.

इसकी कहानी फिल्म के पहले भाग की कहानी की तुलना में पूरी तरह से अलग होगी.

फिल्म 'आंखें (Aankhen)' के सीक्वल की शूटिंग इस साल 20 मई को शुरू हो सकती है. इसमें बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) के काम करने की संभावना है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 12:12 AM IST
  • Share this:
मुंबई. विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म 'आंखें (Aankhen)' का सीक्वल बनेगा. इस फिल्म दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. फिल्म की सफलता को फिर से भुनाने के लिए फिल्ममेकर लंबे समय से इसकी रीमेक बनाने की योजना बना रहे थे. बॉलीवुड के गलियारों में खबर है कि इस फिल्म की शूटिंग इस साल मई में शुरू कर दी जाएगी. फिल्म की शूटिंग इस साल 20 मई को शुरू हो सकती है. इसमें बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) के काम करने की संभावना है. फिल्म के सीक्वल की डिटेल्स जानने को लेकर फैंस अभी से बहुत एक्साइटेड हो गए हैं.

इसकी कहानी फिल्म के पहले भाग की कहानी की तुलना में पूरी तरह से अलग होगी. इसकी कहानी नई फिल्म जैसी होगी. इसके पहले पार्ट के जैसे ही इसमें भी जबर्दस्त थ्रिलर देखने को मिल सकता है. इसमें अमिताभ बच्चन निगेटिव रोल करेंगे. बहुत कम फिल्मों में अमिताभ ने निगेटिव रोल किया है.

पिछली फिल्म में अमिताभ ने विजय सिंह राजपूत का किरदार निभाया था. इस फिल्म में वे जेल से बाहर आने के बाद लूट की योजना बनाते हुए दिखाई देंगे. वे फिल्म में अक्षय खन्ना, सिद्धार्थ मल्होत्रा और सुनील शेट्टी जैसे अंधे लोगों का नेतृत्व करेगा. इस फिल्म को बुल्गारिया और यूनाइटेड किंगडम में शूट किया जा सकता है.



बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के अनुसार निर्देशक अभिनव देव इस फिल्म का सीक्वल बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ, सिद्धार्थ और अक्षय अपने रोल करते हुए दिखाई देंगे. इससे पहले सिद्धार्थ और अमिताभ ने किसी फिल्म में साथ में काम नहीं किया है.
अक्षय खन्ना फिल्म 'इत्तेफाक' के बाद इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ काम करते हुए दिखाई देंगे. सुनील ग्रोवर भी हाल ही में इस फिल्म का हिस्सा बने हैं. 'आंखें' अप्रैल, 2002 में रिलीज की गई थी. इस फिल्म की कहानी 3 अंधे लोगों पर आधारित थी, जो बैंक में चोरी की घटना को अंजाम देते हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार, अमिताभ, परेश रावल, अर्जुन रामपाल और सुष्मिता सेन जैसे दिग्गज कलाकार नजर आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज