शुरू होगी फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग, एक्टर सलमान खान ने दी मार्च की संभावित डेट

फिल्म 'अंतिम' की शूटिंग करने के बाद मार्च में 'टाइगर' फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू करेंगे. (Photo: @aliabbaszafar)

फिल्म 'अंतिम' की शूटिंग करने के बाद मार्च में 'टाइगर' फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू करेंगे. (Photo: @aliabbaszafar)

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) फिल्म 'अंतिम' की शूटिंग करने के बाद मार्च में 'टाइगर' फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग 'टाइगर 3 (Tiger 3)' की शूटिंग शुरू करेंगे. रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म की शूटिंग करने के लिए जल्द दुबई जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 10:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपने प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए बहुत बिजी हैं. वे अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhey: Your Most Wanted Bhai)' की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. इसके बाद वे फिल्म 'अंतिम' की शूटिंग पूरी करने में जुटे हैं. फिल्म 'अंतिम' की शूटिंग करने के बाद वे मार्च में 'टाइगर' फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग 'टाइगर 3 (Tiger 3)' की शूटिंग शुरू करेंगे. रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म की शूटिंग करने के लिए जल्द दुबई जाएंगे.

सलमान अपनी फिल्म 'अंतिम' की शूटिंग को जल्द पूरा करने में लगे हैं. इस फिल्म में सलमान के बहनोई आयुष शर्मा भी हैं. इसका निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं. यह मराठी फिल्म 'मुलशी पैटर्न' का रीमेक है, जिसमें सलमान पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे.

'टाइगर' फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 2012 में रिलीज 'एक था टाइगर' थी, जिसका निर्देशन कबीर खान ने किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस और बिजनेस दोनों मामलों में सुपरहिट रही. 2017 में इसकी सीक्वल फिल्म 'टाइगर जिंदा है' रिलीज की गई. यह फिल्म भी हिट हुई थी. इस फिल्म में कटरीना कैफ और सलमान खान ने लीड रोल किया था.

दुबई में शुरू हो सकती है 'टाइगर 3' की शूटिंग
सूत्रों के अनुसार, ‘सलमान खान ने निर्देशक मनीष शर्मा को 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू करने के लिए मार्च के संभावित तारीख की जानकारी दे दी है. इस फिल्म के कुछ खास दृश्यों की शूटिंग मुंबई में की जाएगी. इस फिल्म में भी सलमान खान एक रॉ (RAW) एजेंट अविनाश सिंह राठौर का रोल करेंगे.’ सूत्रों के अनुसार, इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही दुबई में शुरू की जा सकती है.

सलमान खान की आने वाली फिल्में

सलमान की फिल्म 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' इस साल ईद पर रिलीज हो सकती है. कोरोना के कारण इस फिल्म की शूटिंग तय शेड्यूल से बहुत लेट पूरी की गई थी. इसके अलावा सलमान 'कभी ईद कभी दीवाली', हॉरर कॉमेडी ‘फोन भूत’ में कटरीना कैफ दिखाई देंगी. इसमें ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी अपने रोल करेंगे. भाई ललित बुटानी की फिल्म 'क्वाथा' में भी काम करेंगे. इसमें अभिनेत्री कटरीना कैफ की बहन इसाबेल भी दिखाई देंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज