लाइव टीवी

The Sky Is Pink First Review: दिल खोलकर तारीफ कर रहे लोग, इसलिए भा गई प्रियंका चोपड़ा की फिल्म

News18Hindi
Updated: October 10, 2019, 11:08 AM IST
The Sky Is Pink First Review: दिल खोलकर तारीफ कर रहे लोग, इसलिए भा गई प्रियंका चोपड़ा की फिल्म
'द स्काई इज पिंक' का फर्स्ट रिव्यू

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky Is Pink) को सोशल मीडिया पर काफी तारीफें मिल रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2019, 11:08 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), जायरा वसीम (Zaira Wasim) और रोहित सराफ (Rohit Saraf) की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky Is Pink Review) दर्शकों के लिए सिनेमाघरों में 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. वहीं फिल्म के प्रीमियर के बाद, इसका पहला रिव्यू आ गया है. सोशल मीडिया पर इस फिल्म को ताबड़तोड़ तारीफें मिल रही हैं. ये प्रियंका चोपड़ा की बॉलीवुड में कमबैक फिल्म है, वहीं इसके अलावा ये अभिनेत्री जायरा वसीम की आखिरी बॉलीवुड फिल्म है. ऐसे में इन दोनों अभिनेत्रियों के लिए 'द स्काई इज पिंक' बेहद खास है. आगे जानें इस फिल्म को सोशल मीडिया पर कैसे रिव्यूज मिल रहे हैं.

इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, अदिति के किरदार में हैं और फरहान अख्तर, नरेन के रोल में. ये फिल्म शुरू होती है इन दोनों की लव स्टोरी से. जिसे नैरेट करती है इन दोनों की बेटी आयशा... फिल्म में दिखाया जाता है कि बच्चों से पहले इन दोनों की लाइफ कैसी थी. शादी और बच्चों के बाद दोनों की जिंदगी बदल जाती है. इस फिल्म में अदिति और नरेन की जिंदगी की 25 सालों की कहानी दिखाई जाती है. इन दोनों की दुनिया में तब तूफान आता है जब उन्हें पता चलता है कि उनकी बेटी आयशा को जन्म से ही SCID नामक लाइलाज बीमारी है. जिसके चलते उसकी मौत हो जाती है. इससे पहले वो अपने पेरेंट्स की लव स्टोरी बताती है.

द स्काई इज पिंक को मिल रही तारीफें


ये फिल्म प्यार और फैमिली की ताकत दिखाती है. मौत और जिंदगी के बीच का सफर दिखाती है और ये दो ऐसे लोगों की कहानी दर्शाती है जिनका प्यार कई इम्तिहानों के बाद भी फीका नहीं पड़ता. इमोशन, फैमिली ड्रामा और दमदार अभिनय इस फिल्म को और मजबूत बनाते हैं. शोनाली बोस द्वारा निर्देशित ये फिल्म रियल लाइफ कपल की कहानी पर आधारित है. फिल्म को लेकर जाने-माने डायरेक्टर-राइटर तरुण मनसुखानी ने ट्वीट किया है. उन्होंने बताया है कि ये फिल्म उन्हें जबरदस्त पसंद आई.

फैमिली के बॉन्ड की कहानी है 'द स्काई इज पिंक'


तरुण मनसुखानी ने 'द स्काई इज पिंक' देखने के बाद एक नहीं बल्कि तीन ट्वीट किए हैं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा- 'द स्काई इज पिंक क्या शानदार फिल्म है. फरहान अख्तर आपने शानदार तरीके से उस पिता का किरदार निभाया है जो अपने बच्चे को खोने के गम से जूझ रहा है. आपकी वो आखिरी स्पीच...' दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा 'और प्रियंका मैं आपको गले से लगाना चाहता हूं, लेकिन आप यहां नहीं हैं तो मैं अपनी मां को हग कर लेता हूं'. वहीं तीसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'जाइए और द स्काई इज पिंक देखिए. ये फिल्म पूरी सच्चाई से लव और लॉस पर बनाई गई है'.

ये भी पढ़ें- रेखा को जबरन 5 मिनट तक किस करता रहा ये एक्टर, रो पड़ी थीं अभिनेत्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 10:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...