Home /News /entertainment /

फिल्म 'हरामी' का ट्रेलर जारी, पॉकेटमार गैंग को लीड करते दिखेंगे इमरान हाशमी

फिल्म 'हरामी' का ट्रेलर जारी, पॉकेटमार गैंग को लीड करते दिखेंगे इमरान हाशमी

फिल्म 'हरामी' में इमरान हाशमी. (Photo: Twitter)

फिल्म 'हरामी' में इमरान हाशमी. (Photo: Twitter)

फिल्म 'हरामी (Harami)' के ढाई मिनट का वीडियो हमें मुंबई (Mumbai) की झुग्गियों में ले जाता है और यह दिखाता है एक गैंग का सरगना छोटे बच्चों को पॉकेटमार बनाकर उनसे जबर्दस्ती पॉकेटमारी का धंधा कराता है और पैसे कमाता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की पहली इंडो-अमेरिकन फिल्म 'हरामी (Harami)' का पहला ट्रेलर जारी कर दिया गया है. यह मुंबई में रहने वाले अनाथ बच्चों पर आधारित है. ये अनाथ बच्चे जेबकतरों के गैंग में काम करते हैं और रोज किसी न किसी की जेब काटकर अपनी आजीविका चलाते हैं.

    इस फिल्म की स्टोरी को श्याम मदीराजू ने लिखी है और इसका निर्देशन भी उन्होंने ही किया है. टाइगर (2014) के लिए ऑस्कर विजेता निर्देशक डेनिस स्टैनोविच के साथ काम करने के 6 साल बाद अंतरराष्ट्रीय सिनेमा में इमरान हाशमी ने वापसी की है. ट्रेलर का ढाई मिनट का वीडियो हमें मुंबई की झुग्गियों में ले जाता है और यह दिखाता है एक गैंग का सरगना छोटे बच्चों को पॉकेटमार बनाकर उनसे जबर्दस्ती पॉकेटमारी का धंधा कराता है और पैसे कमाता है.

    यह ट्रेलर किशोर अपराध और टूटी हुई नियति की तेज गति को दिखाता है. यह एक शहर की जीवंत और अराजक पृष्ठभूमि के खिलाफ है जो कभी रुकता नहीं है. फिल्म में नए कलाकार रिजवान शेख (16 वर्षीय) को 'पचपन' के रूप में दिखाया गया है, जो उमा का किरदार निभा रहे पाकेटमारों के नेता धनश्री पाटिल का खास है.



    फिल्म के बारे में बात करते हुए इमरान ने एक बयान में कहा था, 'यह श्याम की स्क्रिप्ट थी जिसने मुझे वास्तव में उनकी परियोजना के लिए आकर्षित किया और विवरण के साथ उनका जुनून देखने लायक था. श्याम और उनकी हरामी की टीम को फिल्म फेस्टिवल के प्रतिष्ठित मेन कंपटीशन में शामिल करने के लिए हम सब बहुत खुश हैं.

    यह सभी के लिए एक सच्ची लगन वाली प्रोजेक्ट थी और मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं जब हम फिल्म को भारतीय दर्शकों के साथ शेयर कर पाएंगे.' इमरान हाशमी फिल्म्स ने यूएस-आधारित जर्म कलेक्टिव और अन्य अमेरिकी प्रोड्यूसिंग पार्टनर्स के साथ फिल्म का सह-निर्माण किया है. ब्रेंट मैडॉक और प्रवेश सिंह राजपूत ने फिल्म का सह-निर्माण किया है, जिसमें पॉल फिग, सनी खन्ना और नवीन शेट्टी कार्यकारी निर्माता हैं.








    View this post on Instagram





    #harami trailer out now !! @mad_n_shy #haramitrailer


    A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan) on






    फिल्म 'हरामी' का वर्ल्ड प्रीमियर इस साल बुसान अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव यानी बीआईएफएफ (Busan International Film Festival) में दिखाई जाएगी. इस फिल्मोत्सव का 25 वां संस्करण दक्षिण कोरिया के बुसान में 21 अक्टूबर से 31 अक्टूबर को होने जा रहा है. श्याम मादिराजू निर्देशित फिल्म ‘हरामी’ बीआईएफएफ के ‘न्यू करेंट्स’ खंड का हिस्सा है. ‘हरामी’ भारत-अमेरिकी फीचर फिल्म है और उसका निर्देशन मादीराजू ने किया है. यह फिल्म युवा अपराध और नियति, प्रेम के बिखरने की कहानी है.

    वर्क फ्रंट पर इमरान हाशमी
    हाशमी की फिल्म ‘हरामी’ के अलावा दो और फिल्में आने वाली हैं, इनके नाम हैं ‘मुंबई सागा’ और ‘चेहरे’. ‘मुंबई सागा’ में उनके साथ जॉन अब्राहम हैं. ‘चेहरे’ में इमरान हाशमी, अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. फिल्म के पोस्टर जारी किए जा चुके हैं. इमरान इससे पहले साल 2019 में ‘वाय चीट इंडिया’, ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ और ‘द बॉडी’ में दिखे थे.

    Tags: Emraan hashmi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर