डॉक्टर के ‘घूंघरू’ डांस का वीडियो वायरल, ऋतिक रोशन ने की उनके जज्बे की प्रशंसा

ऋतिक रोशन (Photo Credit-hrithikroshan/Instagram)
ऋतिक रोशन (Photo Credit-hrithikroshan/Instagram)

असम के सिलचर चिकित्सा महाविद्यालय (Silchar Medical College) में भर्ती कोविड-19 मरीजों का मनोरंजन करने के लिए डॉ. अरूप सेनापति (Dr. Arup Senapati) ने ‘घूंघरू’ गाने पर डांस किया था. उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने उनके जज्बे की प्रशंसा की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 6:51 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने मंगलवार को असम के आंख-कान-नाक के सर्जन डॉ. अरूप सेनापति (Dr. Arup Senapati) के सकारात्मक जज्बे की प्रशंसा की. डॉक्टर ने सिलचर चिकित्सा महाविद्यालय में भर्ती कोविड-19 मरीजों का मनोरंजन करने के लिए ‘घूंघरू’ गाने पर डांस किया था. उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

उल्लेखनीय है कि सिलचर चिकित्सा महाविद्यालय (Silchar Medical College) में कार्यरत डॉ. सेनापति का ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वार’ के गाने पर डांस करने का एक मिनट का वीडियो उनके सहकर्मी डॉ. सैयद फैजान अहमद (Dr. Syed Faizan Ahmed) ने रविवार शाम को शेयर किया था.
अहमद ने लिखा, ‘कोविड-19 मरीजों के इलाज की ड्यूटी पर सिलचर के चिकित्सा महाविद्यालय में आंख-कान-नाक के सर्जन एवं मेरे सहकर्मी डॉ. अरूप सेनापति से मिलिए. कोविड-19 मरीजों को प्रसन्न करने के लिए उनके सामने डांस कर रहे हैं.’ ऋतिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो साझा करते हुए सेनापति के नृत्य कौशल की प्रशंसा की.





अहमद के ट्वीट पर जवाब देते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा, ‘आप डॉ. अरूप को कहें कि मैं भी उनके स्टेप को सीख रहा हूं और किसी दिन असम में उनकी तरह डांस करूंगा. गजब का जज्बा है.’ इस वीडियो को अब तक 18 लाख (18,00,000) बार देखा जा चुका है जबकि 15 हजार (15,000) से अधिक लोग रिट्वीट कर चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज