खत्म हुआ इंतजार, आज सिनेमाघरों में रिलीज होगी परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘साइना’

परिणीति चोपड़ा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'साइना' शुक्रवार (26 मार्च) को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

परिणीति चोपड़ा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'साइना' शुक्रवार (26 मार्च) को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

फिल्म 'साइना (Saina)' का इंतजार केवल परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के फैंस नहीं कर रहे हैं बल्कि साइना नेहवाल के फैंस भी उनकी स्टोरी को सिल्वर स्क्रीन पर देखने को बेताब हैं. फिल्म के टीजर और ट्रेलर को फैंस ने अपना प्यार दिया है. इस फिल्म को अमोल गुप्ते ने डायरेक्ट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 6:25 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'साइना (Saina)' शुक्रवार (26 मार्च) को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. यह फिल्म बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की बायोपिक है. इस फिल्म का इंतजार केवल परिणीति के फैंस नहीं कर रहे हैं बल्कि साइना नेहवाल के फैंस भी उनकी स्टोरी को सिल्वर स्क्रीन पर देखने को बेताब हैं. फिल्म के टीजर और ट्रेलर को फैंस ने अपना प्यार दिया है. इस फिल्म को अमोल गुप्ते ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म से एनालिस्ट भी बहुत उम्मीदें लगाए बैठे हैं.

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन फिल्म 'साइना' का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने पसंद किया था. इसके बाद ‘साइना’ का ऑफिसियल सॉन्ग ‘परिंदा’ रिलीज किया गया. इस गाने में परिणीति के साथ मशहूर एक्टर और राइटर मानव कौल भी दिख रहे हैं. गाने में साइना नेहवाला के अब तक के करियर को दिखाया गया है.

साइना का ये गाना बेहद जोशीला है. इस गाने को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं. 'परिंदा' सॉन्ग सोशल मीडिया पर बहुत लाइक किया गया है. इस गाने को टी-सीरीज के बैनर तले लॉन्च किया गया है. इसे मनोज मुंतशिर ने लिखा है और इस गाने को फेमस बॉलीवुड सिंगर अमाल मल्लिक ने अपनी आवाज दी है.

फिल्म 'साइना' स्पोर्ट्स  उस जानर की फिल्म है जिसे शुरुआती दिनों में बहुत अच्छा रिस्पांस नहीं मिलता है, लेकिन वीकेंड तक जाते-जाते ऐसी फिल्में दर्शकों के दिल में छा जाती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अगर यह फिल्म महामारी से पहले रिलीज की गई रहती तो पहले ही दिन यह 3 करोड़ का बिजनेस कर सकती थी और वीकेंड पर यह 4-5 करोड़ की भी कमाई कर लेती. कोरोना वायरस के दूसरे वेब के शुरू होने से इसकी कमाई पर असर पड़ सकता है क्योंकि देशभर में सिनेमाघर अब कम क्षमता के साथ खुल रहे हैं. आशंका जताई जा रही है कि फिल्म 'साइना' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर लग सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज