इंतजार खत्म, इस दिन आएगा सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर

इंतजार खत्म, इस दिन आएगा सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर
दिल बेचारा का पोस्टर.

फैंस सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अभी तक इस फिल्म का ट्रेलर तक जारी नहीं किया गया है.

  • Share this:
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को असमय ही इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन उनके फैंस उनके जाने को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं और उन्हें भूलने को तैयार नहीं हैं. फैंस उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अभी तक इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी नहीं किया गया है लेकिन सूत्रों के अनुसार, फिल्म की रिलीज डेट फाइनल कर दी गई है. इस फिल्म को 24 जुलाई को रिलीज किए जाने की खबर है.

6 जुलाई 2020 को रिलीज होगा 'दिल बेचारा' का ट्रेलर
सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस मांग कर रहे हैं कि सुशांत की आखिरी फिल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज किया जाए. कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन में सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स खोलने की अनुमति नहीं है इसलिए फिल्म 'दिल बेचारा' को सिनेमाहाल में रिलीज किए जाने के आसार नहीं हैं. सूत्रों ने अनुसार फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर सोमवार 6 जुलाई 2020 को रिलीज कर दिया जाएगा.

लॉकडाउन के कारण थिएटर में रिलीज नहीं होगी यह फिल्म
इस फिल्म का निर्देशन सुशांत के दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने किया है. यह फिल्म इंग्लिश नॉवेल और फिल्म 'द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स' का हिंदी वर्जन है. इस फिल्म से संजना सांघी डेब्यू कर रही हैं, वे फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म मेकर्स की प्लानिंग फिल्म 'दिल बेचारा' को इस साल थिएटर में रिलीज किए जाने की थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण इसकी संभावना दिखाई नहीं दे रही है. इस फिल्म की रिलीज से पहले ही सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या की खबर आ गई.



सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद फिल्म मेकर्स इस फिल्म की रिलीज को अब और नहीं टालना चाहते हैं. उनका फैसला है कि यह फिल्म 24 जुलाई 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी जाएगी. ओटीटी पर फिल्म बिना किसी सब्सक्रिप्शन के भी यह फिल्म फ्री में देखी जा सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading