फिर साथ में काम करेंगे 'गली बॉय' के कपल रणवीर सिंह और आलिया भट्ट, करण जौहर करेंगे डायरेक्ट

दर्शक रणवीर और आलिया की जोड़ी को इतना पसंद करते हैं कि दोनों के एड फिल्मों की भी जमकर प्रशंसा हुई है.

दर्शक रणवीर और आलिया की जोड़ी को इतना पसंद करते हैं कि दोनों के एड फिल्मों की भी जमकर प्रशंसा हुई है.

करण जौहर (Karan Johar) ने अपने इस अघोषित प्रोजेक्ट के लिए पसंदीदा एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को कास्ट भी कर लिया है. हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 8:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'कल हो ना हो' और 'कभी अलविदा ना कहना' जैसी ब्लाकबस्टर हिट फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर और फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) एक बार फिर निर्देशन के क्षेत्र में उतर रहे हैं. बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा है कि, करण ने अपने इस अघोषित प्रोजेक्ट के लिए पसंदीदा एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को कास्ट भी कर लिया है. हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

'गली बॉय' जैसी हिट फिल्म में रणवीर और आलिया की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. इस फिल्म के बाद इस कपल ने साथ-साथ कई एड फिल्में भी की हैं. दर्शक रणवीर और आलिया की जोड़ी को इतना पसंद करते हैं कि दोनों के एड फिल्मों की भी जमकर प्रशंसा हुई है.

फिल्म के बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल इंफॉर्मेशन सामने नहीं आई है, लेकिन खबर है कि इस प्रोजेक्ट से करण जौहर लंबे अरसे बाद फिल्म डायेरक्शन की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं. वे अपनी पसंदीदा रणवीर और आलिया की जोड़ी के साथ निर्देशन में वापसी करने को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं.

करण जौहर के एक करीबी ने इस प्रोजेक्ट के बारे में बताया कि यह बात सच है कि जौहर, रणवीर और आलिया को कास्ट करके एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. वे ही इस फिल्म को डायरेक्ट भी करेंगे. आलिया भट्ट उनके लिए इतनी खास हैं कि वे घर की एक्ट्रेस जैसी हैं, वे उन्हें किसी भी फिल्म में काम करने के लिए मना नहीं करेंगी.
आलिया भट्ट के साथ-साथ रणवीर और दीपिका भी करण जौहर की बहुत खास हैं. हालांकि अभी तक करण ने रणवीर की किसी फिल्म को डायरेक्ट नहीं किया है. रणवीर की फिल्म 'सिम्बा' को करण के धर्मा प्रोड्क्शन ने को-प्रड्यूस किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज