फिल्मों में हिट तो सोशल मीडिया पर फ्लॉप हैं ये बॉलीवुड सितारे

फिल्मों में हिट तो सोशल मीडिया पर फ्लॉप हैं ये बॉलीवुड सितारे
सोशल मीडिया के 5 फ्लॉप सितारें

बॉलीवुड के बहुत से ऐसे सितारे हैं जो रुपहले पर्दे पर खूब पसंद किये गए लेकिन जब सोशल मीडिया पर इनकी एंट्री हुई तो खूब ताने सुनने को मिले.

  • Share this:
सोशल मीडिया आजकल नशा बन कर छाया हुआ है. हर कोई ट्विटर, फेसबुक इंस्टाग्राम जैसे साइटों पर एक्टिव है. ऐसे में हमारे बॉलीवुड सितारे कैसे पीछे रह सकते हैं.

कुछ स्टार हर मुद्दे पर सोशल मीडिया पर अपनी राय रखते हैं और लोगों के गुस्से का शिकार बनते हैं. तो कुछ अपने बयानों के कारण ही सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाते हैं.

हम आपको 5 ऐसे ही सितारों के बारे में बताएंगे जो बेशक अपनी फिल्मों के कारण तो बॉलीवुड के हिट स्टार्स बन गए पर इनके ट्वीट्स और पोस्ट्स ने इन्हें सोशल मीडिया का फ्लॉप सितारा बना दिया.



ऋषि कपूर
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर अपनी जबरदस्त अभिनय के कारण जाते है. पर एक और कारण है जिससे ऋषि लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाते हैं. वो हैं उनके ट्वीट्स.

rishi

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए उनके ट्वीट्स और पोस्ट्स ने उन्हें सोशल मीडिया का फ्लॉप सितारा बना दिया है. लोगों को ऋषि के सेंस ऑफ ह्यूमर से कोई फर्क नहीं पड़ता बल्कि इसकी वजह से वे कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार हुए हैं. जिससे तंग आकर ऋषि कपूर कई बार अपने फॉलोअर्स को वार्निंग भी दे चुके हैं.

सलमान खान

सलमान बॉलीवुड के  'सुल्तान' हैं. लोगों को उनकी फिल्मों का इंतजार रहता है. अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग के बावजूद सलमान सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार हुए.

salman khan t

लोगों ने सलमान को उनके बलात्कार पर दिए बयान और अफजल गुरू की फांसी पर जो कहा, उसके लिए खूब ट्रोल किया था.  काले हिरण और हिट एंड रन केस पर भी कई बार उनका सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया गया. हालांकि सलमान को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन उनके पापा सलीम खान को पड़ता है तभी तो उन्होंने सलमान को सोशल मीडिया यूज न करने की सलाह दे दी.

शाहरुख खान

बॉलीवुड के रोमांटिक हीरो शाहरुख खान जिनके आगे सभी हीरो बौने नजर आते हैं. सोशल मीडिया के कहर से बॉलीवुड के किंग खान भी नहीं बच पाए. 2014 में शाहरुख के नरेंद्र मोदी को लेकर किए गए ट्वीट पर लोगों ने शाहरुख को ट्रोल किया था.

shahrukh khan tweet

आमिर खान

मिस्टर परफेक्शनिस्ट की फिल्म आने से पहले ही उसका क्रेज लोगों के सर चढ़ कर बोलने लगता है लेकिन उनके ट्वीट्स और पोस्ट्स को लेकर लोग इतने हाइपर हो जाते हैं कि उन्हें पाकिस्तान जाने और अपना अकाउंट बंद करने की धमकी देने लगते हैं.

aamir khan tweets

असहिष्णुता पर दिए आमिर खान के बयान पर तो देश भर में बवाल हो गया था. मतलब साफ है कि आमिर की मिस्टर परफेक्शनिस्ट वाली पर्सनैलिटी भी उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल होने से नहीं बचा पाती.

अनुराग कश्यप

अपनी बोल्ड फिल्मों के जरिए लोगों को समाज का आईना दिखाने वाले निर्देशक अनुराग कश्यप भी हमारी इस लिस्ट में शामिल हैं. लोगों को उनकी फिल्में पसंद तो हैं लेकिन उनके बयानों को लेकर लोग अक्सर उनकी खिंचाई करते रहते हैं.

anurag tweets

अनुराग ने लोगों से तंग आकर जहां ट्विटर को बाय-बाय कह दिया था वहीं अपनी प्रोड्यूस की गई फिल्म 'लंच बॉक्स' (2013) के ऑस्कर में ऑफिशियल एंट्री न मिलने का जिम्मेदार भी सोशल मीडिया को ही ठहराया. हालांकि वह एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज