थ्रिलर और सस्पेंस के हैं फैन तो संडे नाईट पर बना लें इन 5 फिल्मों का प्लान

डरना मना है, लव सेक्स और धोखा, दस कहानियां (फाइल फोटो)

डरना मना है, लव सेक्स और धोखा, दस कहानियां (फाइल फोटो)

'अजीब दास्तां' (Ajeeb Dastan) का टीजर को देखने के बाद इस सीरीज का वेट नहीं कर पर रहे हैं तो हम आपको दे रहे हैं 5 फिल्मों की जबरदस्त लिस्ट जो आपका संडे बेस्ट बना देगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 1:00 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड की एक और सस्पेंस थ्रिलर अप्रैल में रिलीज होने जा रही है. करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'अजीब दास्तां' (Ajeeb Dastan) का टीजर नेटफिल्क्स पर आउट हो गया है. टीजर को देखकर पता चल रहा है कि इस सीरीज में तगड़ा सस्पेंस दिखाया जाने वाला है. फातिमा सना शेख, जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी, इनायत वर्मा, कोंकणा सेन शर्मा, अदिति राव हैदरी, शेफाली शाह, मानव कौल इस बिग कास्ट का हिस्सा हैं.

अगर आप इस टीजर को देखने के बाद इस सीरीज का वेट नहीं कर पर रहे हैं तो हम आपको दे रहे हैं 5 फिल्मों की जबरदस्त लिस्ट जो आपका संडे बेस्ट बना देगी.

शॉर्ट्स (2013)

2013 में आई इस फिल्म में 5 शार्ट कहानियां दिखाई गई थीं, इन फिल्मों को नीरज घायवन, वासन बाला, अनुभूति कश्यप, श्लोक शर्मा और गीतांजलि राव ने डायरेक्ट किया था. इस पांच कहानियों की फिल्म में रिश्ते, आजादी, सर्वाइवल और हिंसा दिखाई गयी थी. इस ड्रामा को इसकी कास्ट ने और मजेदार बना दिया था जिसमें हुमा कुरैशी, श्वेता त्रिपाठी, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, ऋचा चड्ढा और विनीत कुमार सिंह जैसे स्टार्स के नाम शामिल हैं.
III स्मोकिंग बार्रेल्स (2018)

नार्थईस्ट भारत के सोशल-पॉलिटकल इशू पर बनी इस फिल्म में तीन कहानियां दिखाई गई थीं जिसे संजीब डे ने डाइरेक्ट किया था. इस फिल्म में सुब्रता दत्ता, इंद्रनील सेनगुप्ता, अमृता चटोपाध्याय मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे.

लव, सेक्स और धोखा (2010)



2010 'लव सेक्स और धोखा' की रिलीज को 11 साल पूरे हो गए हैं. फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' राजकुमार राव और नुसरत भरुचा जैसे स्टार कलाकारों के लिए एक लॉन्चिंग पैड था. ऐसे में निर्माताओं ने इस चर्चित फिल्म के दूसरे भाग की घोषणा कर दी है. फिल्म का निर्माण 'कल्ट मूवीज' द्वारा किया गया है, जो एकता कपूर द्वारा शुरु किया गया नया डिवीज़न है. एलएसडी 2 में एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी 11 साल बाद फिर से एक साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म का पहला पार्ट अगर आपने नहीं देखा है तो आज ही निपटा लें.

दस कहानियां (2007)

2007 में 'दस कहानियां' थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन हंसल मेहता ने किया था. फिल्म में मुख्य भूमिका में संजय दत्त, सुनील शेट्टी नाना पाटेकर, नेहा ओबरॉय आदि नजर आये थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो नहीं चली लेकिन इसका प्लाट काफी इंटरेस्टिंग है.

डरना मना है (2003)

साल 2003 में रिलीज हुई इस फिल्‍म को प्रवाल रमन ने निर्देशित किया था. फिल्‍म को रामगोपाल वर्मा के द्वारा प्रोड्यूस किया गया था. फिल्‍म कई सितारो से भरी हुई थी और इसने अच्‍छा बिजनेस किया था. फिल्‍म में सैफ अली खान, विवेक ओबेरॉय, नाना पाटेकर, बोमन ईरानी, राजपाल यादव और शिल्‍पा शेट्टी मुख्‍य भूमिका में थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज