सपना चौधरी की इन PHOTOS पर फिदा हुए लोग, मां बनने के बाद पहली बार दिखा ऐसा अंदाज

मां बनने के बाद पहली बार सपना की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें सामने आई हैं. (फोटो साभारः Instagram @itssapnachoudhary)
मां बनने के बाद पहली बार सपना की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें सामने आई हैं. (फोटो साभारः Instagram @itssapnachoudhary)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने पिछले महीने 4 अक्टूबर को एक बेटे को जन्म दिया था. इसी साल जनवरी में सपना की वीर के साथ उनकी कोर्ट मैरिज हुई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2020, 11:42 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने पिछले महीने 4 अक्टूबर को एक बेटे को जन्म दिया था. इसी साल जनवरी में सपना की वीर के साथ उनकी कोर्ट मैरिज हुई थी. खबरों की मानें तो कोर्ट मैरिज से करीब एक महीने पहले यानी पिछले साल 15 दिसंबर को सपना चौधरी ने वीर के साथ पूर्वांचल के बलिया जिले में सांकेतिक शादी कर ली थी. वहीं, मां बनने के बाद पहली बार सपना की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें सामने आई हैं.

फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं तस्वीरें
बता दें, सपना चौधरी सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपनी नई-नई तस्वीरें यहां अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. मंगलवार को उन्होंने अपनी कुछ नई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कीं, जिन्हें उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं . इंस्टाग्राम पर अब तक इन तस्वीरों को 85 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और फोटोज पर लगातार अच्छे-अच्छे कमेंट्स आ रहे हैं.
View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on



इससे पहले सपना ने करवा चौथ पर भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जो अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. बता दें, सपना को इंस्टाग्राम पर 26 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, इसलिए उनके शेयर करते ही उनकी तस्वीरें या वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं. बता दें, 'बिग बॉस' के बाद से सपना ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी पहचान बनाने में सफल रही हैं. उनके गाने अब रिलीज होते ही इंटरनेट पर धमाल मचाने लगते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज