सना सईद से लेकर सिद्धार्थ निगम तक, इन एक्टर्स ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ली थी एंट्री, अब मचा रहे धमाल

कई चाइल्ड एक्टर ने पिछले कुछ वर्षों में छोटे और बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन किया है.  फाइल फोटो

कई चाइल्ड एक्टर ने पिछले कुछ वर्षों में छोटे और बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन किया है. फाइल फोटो

कई चाइल्ड एक्टर ने पिछले कुछ वर्षों में छोटे और बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन किया है. उनमें से कुछ ने इस इंडस्ट्री में अपना नाम बना लिया है और कुछ समय के साथ गायब हो गए.

  • Share this:

मुंबई. कई चाइल्ड एक्टर (Child Actor) ने पिछले कुछ वर्षों में छोटे और बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन किया है. उनमें से कुछ ने इस इंडस्ट्री में अपना नाम बना लिया है और कुछ समय के साथ गायब हो गए. कई चाइल्ड एक्टर ने छोटी उम्र में ही फिल्मी दुनिया में कदम रख दिया था. इस पैकेज में हम बता रहे हैं कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में, जिन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया करियर.

सिद्धार्थ निगम

सिद्धार्थ निगम ने इंडस्ट्री में अलादीन सीरियल से एंट्री किया था. उन्होंने 'नाम तो सुना होगा' शो में भी काम किया है. सिद्धार्थ ने बॉलीवुड फिल्म 'धूम 3' से अपने अभिनय की शुरुआत की. उन्होंने फिल्म में युवा आमिर खान की भूमिका निभाई थी. बाद में उन्होंने टीवी शो किए और अब छोटे पर्दे के लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं.

सना सईद
'कुछ कुछ होता है' में सना सईद ने शाहरुख खान की बेटी अंजलि की भूमिका निभाई थी. कुछ साल बाद, वह करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर में आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन के साथ दिखाई दीं. उन्होंने खतरों के खिलाड़ी और झलक दिखला जा जैसे रियलिटी शो में भी भाग लिया है.

हंसिका मोटवानी

अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने कोई मिल गया फिल्म में ऋतिक रोशन के दोस्त की भूमिका निभाई थी. तीन साल बाद, वह आप का सुरूर में मेन लीड में दिखाई दीं. दो बॉलीवुड फिल्में करने के बाद उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में कदम रखा और तब से तेलुगू और तमिल फिल्मों में अभिनय कर रही हैं.




फातिमा सना शेख

फातिमा सना शेख ने चाची 420 में कमल हासन और तब्बू की बेटी भारती की भूमिका निभाई. कुछ साल बाद, उन्हें आमिर खान के साथ दंगल और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में देखा गया. आखिरी बार एक्ट्रेस को 'अजीब दास्तान' में देखा गया था.

आदित्य नारायण

आदित्य नारायण ने शाहरुख खान की 'परदेस' और सलमान खान की 'जब प्यार किसी होता है' में बाल कलाकार के रूप में दिखाई दिए. अपनी फिल्म शापित के बाद उन्होंने सिंगिग रियलिटी शो की एंकरिंग शुरू कर दी. वह फिलहाल इंडियन आइडल 12 में होस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज