लाइव टीवी

बॉलीवुड की ये टॉप हीरोइन नहीं करना चाहती इस तरह के किरदार

News18Hindi
Updated: January 2, 2020, 6:56 AM IST
बॉलीवुड की ये टॉप हीरोइन नहीं करना चाहती इस तरह के किरदार
आलिया भट्ट.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने साल 2019 में फिल्म 'कलंक' और 'गली बॉय' रिलीज हुई थी. फिल्म 'कलंक' में आलिया भट्ट काफी इमोशनल किरदार में नज़र आयी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2020, 6:56 AM IST
  • Share this:
मुंबई. नए साल पर हर किसी की कुछ पुराना छोड़ नया करने की चाहत होती है और इसी चक्कर में बहुत सारे लोग न्यू ईयर रेजोल्यूशन तक बना लेते है वैसे न्यू ईयर रेजोल्यूशन की इस दौड़ में बॉलीवुड के सितारे भी पीछे नहीं है तो चलिए हम आपको बताते हैं कि इस साल आपकी फेवरेट हीरोइन आपको किस किरदार में नज़र नहीं आएगी.

बॉलीवुड की 2018 -2019 की टॉप हीरोइन जिन्हें आपने लगातार इमोशनल कहानी के साथ फिल्म में रोते हुए देखा है या फिर छोटे शहर की लड़की के किरदार में संघर्ष करते हुए देखा है और आपको उस फेवरेट हीरोइन की कहानी बहुत पसंद आयी है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अब ये अभिनेत्री इस तरह के रोल से इस कदर बोर हो चुकी है कि इन्होंने नए साल का रेजोल्यूशन तक ले लिया कि अब ये अभिनेत्री इस तरह के किरदार को दोबारा कतई नहीं स्वीकारने वाली.

चलिए सबसे पहले शुरुआत साल की सबसे मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से करते है साल 2019 में आलिया भट्ट की फिल्म 'कलंक' और 'गली बॉय' रिलीज हुई थी हालांकि फिल्म 'कलंक' में आलिया भट्ट काफी इमोशनल किरदार में नज़र आयी थी. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं. जबकि फिल्म 'गली बॉय' में आलिया का चुलबुलापन दर्शकों को खूब पसंद आया. इसी के साथ आलिया भट्ट ने यह भी साफ़ कर दिया कि अब वह पर्दे पर रोने-धोने का कोई किरदार नहीं निभाना चाहतीं. असल में हाल ही में न्यूज 18 से बातचीत में आलिया भट्ट ने कहा कि अब वह पर्दे पर रोने-धोने का कोई रोल नहीं करना चाहतीं और वह फिलहाल इस तरह के ऑफर्स को भी तवज्जो नहीं दे रहीं.



सोशल मीडिया पर वायरल
भूमि पेडनेकर.




यह भी पढ़ेंः सामने आईं SRK की प्राइवेट New Year पार्टी की तस्‍वीरें, यूं नजर आईंं सुहाना

आलिया भट्ट के साथ-साथ 'सांड की आंख', 'बाला', 'पति पत्नी और वो' जैसी हिट फिल्मे देने वाली अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने भी अब डिसाइड कर लिया है कि अब वह छोटे शहर और गांव की लड़की का किरदार नहीं निभाना चाहती. आपको बता दें भूमि पेडनेकर फिल्म 'सांड की आंख' में दादी के किरदार में नज़र आई थीं तो वही फिल्म 'बाला' और 'पति-पत्नी और वो' में छोटे शहर की लड़की के किरदार में नज़र आई थी लेकिन अब भूमि पेडनेकर छोटे शहर की गोरी नहीं बल्कि शहर की स्मार्ट लड़की का किरदार निभाना चाहती हैं. हाल ही में न्यूज 18 से बातचीत में भूमि ने बताया कि अब वह गांव और छोटे शहर की बजाय शहर की स्मार्ट गर्ल के ऑफर्स के इन्तजार में हैं और अब वह गांव की गोरी की बजाय शहर की स्मार्ट लड़की का किरदार निभाना चाहती है.

यह भी पढ़ेंः पाक एक्‍ट्रेस ने अपने निकाह में की प्रियंका चोपड़ा की नकल, हो रही हैं Troll

अभिनेत्री विद्या बालन साल 2019 में मल्टीस्टारर फिल्म 'मिशन मंगल' में नज़र आई थी और अब विद्या की ख्वाइश अपने फेवरेट कैरेक्टर चार्ली चैप्लिन को जीने की हैं. विद्या बालन ने 2020 को लेकर अपनी ख्वाइश जाहिर करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि वह चार्ली चैप्लिन का रोल पर्दे पर निभाना चाहती है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 2, 2020, 6:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading