Home /News /entertainment /

'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के साथ पॉपुलर हुआ 10 साल का ये बच्चा

'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के साथ पॉपुलर हुआ 10 साल का ये बच्चा

रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार के साथ अर्णव श्रीवास्तव.

रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार के साथ अर्णव श्रीवास्तव.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पहले ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) के फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर अपना अनुमान जाहिर कर दिया है. तरण आदर्श का मानना है कि फिल्म पहले दिन 15 से 35 करोड़ के बीच कमाई कर सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘सूर्यवंशी’ को विदेशों में 1250 स्क्रीन मिले हैं. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म दर्शकों पर छाप छोड़ने में कामयाब रहती है या नहीं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म क्या कमाल दिखाती है और कितनी कमाई करती है, इस पर भी सबकी नजर बनी हुई है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. कोरोना वायरस के बाद बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi), पहली ऐसी बड़ी फिल्म है जो सिनेमाघरों में रिलीज हुई. रोहित शेट्टी का ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म ‘सूर्यवंशी’ आज (5 नवंबर) भारत में करीब 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो चुकी है. खास बात ये है कि सूर्यवंशी विंडो पर अकेले ही रिलीज हुई है. जी हां, बॉक्स ऑफिस विंडो पर सूर्यवंशी अकेले ही रिलीज हुई है.

    एक बार फिर से रोहित शेट्टी का जादू बड़े पर्दे पर देखने को मिला है. लोगों को अक्षय की ये फिल्म बेहद पसंद आ रही है. ट्विटर पर लोग इस फिल्म को 5 में 5 स्टार रेटिंग दे रहे हैं. यहां तक कि कमाल राशिद खान (KRK) ने भी एक ट्वीट करते हुए इस फिल्म अच्छा बताया है और रोहित शेट्टी को बधाई भी दी है.

    वहीं, दूसरी ओर यूपी के गाजियाबाद में रहने वाले 10 साल के अर्णव श्रीवास्तव, इस फिल्म के जरिए एक बाल अभिनेता के रूप में अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म की शुरुआत की. फिल्म में नजर आने वाले अर्नव का पॉपुलर हो गए. वहीं, अर्णव के परिजन उन पर गर्व महसूस कर रहे हैं, हालांकि अर्णव ने भारत में कई टीवी सीरियल और टीवीसी विज्ञापन किए हैं. इतना ही नहीं, अर्णव पढ़ाई और खेल में भी चैंपियन हैं.

    अर्णव के माता-पिता शिवगी श्रीवास्तव और मुकेश श्रीवास्तव फिल्म को लेकर खुश हैं और कामना करते हैं कि यह अर्णव और फिल्म उद्योग के लिए शानदार सफलता होगी. खबरों की मानें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पहले ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर अपना अनुमान जाहिर कर दिया है. तरण आदर्श का मानना है कि फिल्म पहले दिन 15 से 35 करोड़ के बीच कमाई कर सकती है.

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘सूर्यवंशी’ को विदेशों में 1250 स्क्रीन मिले हैं. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म दर्शकों पर छाप छोड़ने में कामयाब रहती है या नहीं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म क्या कमाल दिखाती है और कितनी कमाई करती है, इस पर भी सबकी नजर बनी हुई है.

    Tags: Akshay kumar, Sooryavanshi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर