लाइव टीवी

शाहिद कपूर की 'जर्सी' के रीमेक में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री

News18Hindi
Updated: October 21, 2019, 11:59 PM IST
शाहिद कपूर की 'जर्सी' के रीमेक में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री
शाहिद कपूर की 'जर्सी' के रीमेक में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री

बॉलीवुड फिल्म (Bollywood Film) कबीर सिंह (Kabir Singh) की सफलता के बाद अब शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की अगली फिल्म जर्सी का ​रीमेक आने वाला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2019, 11:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड फिल्म (Bollywood Film) कबीर सिंह (Kabir Singh) की सफलता के बाद अब शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की अगली फिल्म जर्सी का ​रीमेक आने वाला है. जिसका ऐलान कुछ समय पहले ही किया गया है. शाहिद कपूर, एक्टर नानी की सुपरहिट फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में काम कर रहे हैं. इस इमोशनल स्पोर्ट्स ड्रामा में शाहिद एक और अलग अवतार अपनाने जा रहे हैं. ये फिल्म 28 अगस्त 2020 को रिलीज होनी तय हुई है. इसके बाद से खबरें आ रही थीं कि शाहिद कपूर के साथ इस फिल्म में कौन सी अभिनेत्री मुख्य किरदार में होगी. खबर आ रही है कि फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर मुख्य किरदार में होंगी.

बता दें कि काफी समय से खबरें आ रही थीं कि अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इस फिल्म में शाहिद के साथ काम करती नजर आ सकती हैं. लेकिन अब ऐसा नहीं होने वाला है. पिंकविला की खबर के अनुसार, 'रश्मिका से फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक को लेकर बातचीत चल रही थी. ये डील पक्की हो ही गई थी लेकिन रश्मिका और फिल्म के मेकर्स पैसों को लेकर सहमत नहीं हो पा रहे थे. इसके अलावा फिल्म के मेकर्स अगले महीने ही इसकी शूटिंग शुरू करना चाहते थे और रश्मिका उस समय एक साउथ फिल्म शूट करने वाली हैं.

हालांकि खबर है कि अब जर्सी के मेकर्स ने दूसरी एक्ट्रेस को फिल्म में लीड रोल निभाने का ऑफर दे दिया है. मृणाल ने एक और स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म- फरहान अख्तर की तूफान को हां कह दिया है और उन्हें जर्सी की कहानी भी अच्छी लगी है, हालांकि मृणाल का इस फिल्म को साइन करना अभी बाकी है.

ये भी पढ़ें -

लेडी गागा ने ट्वीट किया संस्कृत का श्लोक, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

IIFA Awards 2019: दीपिका को Kiss करने के बाद अवॉर्ड लेने पहुंचे रणवीर सिंह, Video Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 11:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...