सलमान खान से मिलने आया था ये फैन, इंप्रेस होकर भाईजान ने 'राधे' में बना दिया विलेन

संगे शेल्त्रिम (Sangay Tsheltrim) है और वे भूटान के रहने वाले हैं. (फोटो साभारः Instagram @sangaytsheltrim)

संगे शेल्त्रिम (Sangay Tsheltrim) है और वे भूटान के रहने वाले हैं. (फोटो साभारः Instagram @sangaytsheltrim)

संगे शेल्त्रिम जिन्हें बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ सिर्फ एक बार मिलने का मौका मिला और उनकी किस्मत खुल गई.

  • Share this:

नई दिल्ली. फिल्म इंडस्ट्री में आपकी मेहनत के साथ-साथ आपकी किस्मत का साथ बहुत जरूरी होता है. ऐसे कई कलाकार हैं, जो फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाने के लिए मुंबई आए और आज तक वह स्ट्रगल ही कर रहे हैं, लेकिन इनके अलावा भी कई ऐसे कलाकार हैं, जिन्हें उनके भाग्य का भरपूर सहारा मिला और कम समय में अपनी अच्छी पहचान बनाने में सफल साबित हुए. आज हम एक ऐसे ही कलाकार की बात करने जा रहे हैं, जिनका नाम संगे शेल्त्रिम (Sangay Tsheltrim) है और वे भूटान के रहने वाले हैं.

संगे शेल्त्रिम जिन्हें बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ सिर्फ एक बार मिलने का मौका मिला और उनकी किस्मत खुल गई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संगे सलमान खान के बहुत बड़े फैन रहे हैं और बचपन से वह सलमान को फॉलो करते आ रहे हैं. वह बताते हैं कि सलमान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' आई थी, तो उस वक्त संगे सिर्फ 7 साल के थे. वह कहते हैं कि 2019 में वह मुंबई आए थे और इसी दौरान उनके एक दोस्त ने उन्हें सलमान खान से 'दबंग 3' के सेट पर मिलवाया था.

संगे बताते हैं कि सलमान खान से वह काफी देर बातचीत किए, चूंकि दोनों बॉडी बिल्डर हैं, तो इस टॉपिक पर भी चर्चा हुई. संगे सलमान से मिलकर काफी खुश हुए, उन्हें सलमान का नेचर भी काफी पसंद आया. इसके बाद संगे वापस भूटान चले गए और एक दिन उसके दोस्त का मुंबई से कॉल आया और उसने कहा कि सलमान खान ने तुम्हें याद किया है और तुमसे मिलना चाहते हैं. मुझे कॉल पर ही बता दिया गया कि उन्हें सलमान की फिल्म 'राधे' में एक रोल मिलने वाला है.

बता दें, संगे फिल्म 'राधे' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं और साथ ही इस फिल्म में वह रणदीप हूडा और गौतम गुलाटी के साथ एक विलेन के रूप में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान खान, संगे शेल्त्रिम, रणदीप हूडा, गौतम गुलाटी के अलावा दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है. सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी. फिल्मों को ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है. जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज