अपने डांस से इस दादी ने सबको किया हैरान, बादशाह ने भी VIDEO शेयर कर की तारीफ

गाना 'टॉप टकर' इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. (फोटो साभारः Instagram @badboyshah)

गाना 'टॉप टकर' इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. (फोटो साभारः Instagram @badboyshah)

बादशाह (Badshah) का एक गाना 'टॉप टकर (Top Tucker)' सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इतना ही नहीं, महज 13 दिनों के अंदर इस गाने के वीडियो को 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 8:54 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) का एक गाना 'टॉप टकर (Top Tucker)' सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. लोग इस गाने के दीवाने हो गए हैं. इतना ही नहीं, महज 13 दिनों के अंदर इस गाने के वीडियो को 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों के बीच बादशाह का यह गाना कितना मशहूप हो चुका है. बता दें, इसी गाने पर एक दादी ने अपने पोते के साथ मिलकर डांस के कुछ स्टेप्स किए हैं, जो इंटरनेट पर इस वक्त छाया हुआ है.

सोशल मीडिया पर दादी के डांस को भी काफी सराहा जा रहा है. इतना ही नहीं, लोग दादी के हौसले की भी तारीफ कर रहे हैं. इतने उम्र में और वो भी बादशाह के गाने पर डांस करना कोई छोटी बात थोड़ी न है और यही वजह है कि बादशाह को दादी का डांस भा गया और उन्होंने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर दादी का वीडियो शेयर कर दिया. बादशाह के शेयर करते ही दादी सोशल मीडिया पर छा गईं.. तो आइए, आप भी देखिए दादी के डांस का वायरल वीडियो-
View this post on Instagram

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)



बता दें, बादशाह के इस गाने को यशराज और सागा म्यूजिक के बैनर तले बनाया गया है. यूट्यूब पर भी यशराज फिल्म्स चैनल की ओर से ये म्यूजिक वीडियो जारी किया गया है.



Youtube Video


इस सॉन्ग में बादशाह जहां काफी रॉकिंग अंदाज में दिख रहे हैं तो वहीं, इस गाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना कलरफुल पगड़ी बांधे एक सरदारनी का लुक दे रही हैं. इस गाने में बादशाह और रश्मिका के अलावा युवान शंकर, उचाना अमित भी अभिनय करते दिख रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज