कौन है वह हसीना जिसने टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल को किया क्लीन बोल्ड

कौन है वह हसीना जिसने टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल को किया क्लीन बोल्ड
युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. चहल ने इंस्टाग्राम पर अपनी चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ रोका सेरेमनी की तस्वीर शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 6:05 PM IST
  • Share this:
मुंबई. भारतीय टीम में हमेशा सबको हंसाने और फैंस का मनोरंजन करने वाले स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. चहल ने इंस्टाग्राम पर अपनी दुल्हनियां के साथ तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि परिवार की रजामंदी के साथ ही उन्होंने डॉक्टर, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) से शादी का फैसला कर लिया है.

कौन है धनाश्री
युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा कोरियोग्राफर होने के अलावा एक डॉक्टर और यूट्यूबर भी हैं. चहल सगाई से पहले धनाश्री वर्मा के साथ कई जूम सेशन्स में एक्टिव दिखे हैं. चहल ने सोशल मीडिया पर धनाश्री के साथ रोका सेरेमनी की तस्वीर शेयर की है.
View this post on Instagram

We said “Yes” along with our families❤️ #rokaceremony

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on


युजवेंद्र से बोले सहवाग- आपदा को अवसर में बदल डाला
रोहित के अलावा भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी चहल को ट्रोल कर दिया. टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने मजाकिया अंदाज में चहल को सगाई की बधाई दी. उन्होंने लिखा, ''वाह युजवेंद्र चहल. आपदा को अवसर में बदल डाला बधाई.''



रोहित शर्मा ने कर दिया ट्रोल
रोहित ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया. इस फोटो में उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जर्सी में एक बुजुर्ग और एक युवक नजर आ रहे हैं और दोनों ही आरसीबी के फैंस दिख रहे हैं. फोटो में बुजुर्ग को लाल घेरे में डालते हुए लिखा गया था युजवेंद्र चहल एक युवा के साथ आईपीएल 2050 में खेलते हुए, इसके साथ ही रोहित ने युजवेंद्र चहल को टैग करते हुए लिखा, ''भाई सगाई करने के लिए बधाई. मेरी शुभकामनाएं तुम्‍हारे साथ हैं.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज