सारा अली खान ने अनोखे तरीके से जाहिर किया पिता सैफ अली खान के प्रति प्यार, पोस्ट वायरल

सारा अली खान ने डैड सैफ अली खान के नाम वाले चाय स्टॉल पर पोज दिया है और उसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट कर अपने पिता के लिए प्यार जताया है. (Photo: instagram@saraalikhan95)

सारा अली खान ने डैड सैफ अली खान के नाम वाले चाय स्टॉल पर पोज दिया है और उसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट कर अपने पिता के लिए प्यार जताया है. (Photo: instagram@saraalikhan95)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'अतरंगी रे (Atrangi Re)' के सेट पर क्लिक की गई एक इमेज शेयर की. सारा एक चाय स्टाल के सामने बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. चाय के स्टॉल का नाम 'सैफ चाय वाला' है और इसे देखने के लिए वे उत्साहित हुए बिना नहीं रह सकतीं थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 5:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इंस्टाग्राम पेज को 'Quirky' के रूप में बताया जा सकता है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने स्टाइलिश और सबसे प्यारे पक्ष को सबसे मजेदार कैप्शन के साथ दिखाया है. फैंस और सेलेब्स सहित सभी ने उनके इस पोस्ट की सराहना की है. सारा ने रविवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'अतरंगी रे (Atrangi Re)' के सेट पर क्लिक की गई एक इमेज शेयर की. वे सफेद सलवार सूट के साथ जूती पहनी हुई हैं, जिसमें वे बहुत खूबसूरत लग रही हैं. सारा एक चाय स्टाल के सामने बैठी हुई दिखाई दे रही हैं.

एक दिलचस्प बात यह है कि चाय के स्टॉल का नाम 'सैफ चाय वाला' है और इसे देखने के लिए वे उत्साहित हुए बिना नहीं रह सकतीं थीं. उन्होंने अपने पिता और एक्टर सैफ अली खान के नाम वाले चाय स्टॉल पर पोज दिया है और उसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट कर अपने पिता के लिए प्यार जताया है. सारा ने चाय के लिए अपने प्यार का हवाला देते हुए 'चाय एडिक्ट' के साथ 'आई लव माई डैड' का जीआईएफ भी पोस्ट किया है.

हाल ही में एले इंडिया के साथ बातचीत के दौरान, सारा ने अपने डैड सैफ के साथ समय बिताने के बारे में बातचीत की थी. उन्होंने कहा था, 'मुझे डैड के साथ इटली में बिताई गईं छुट्टियां याद हैं. छुट्टियों में पिज्जा, पास्ता, वहां की कल्चर, म्यूजियम्स, म्यूजिक और प्ले सब कुछ यादगार था. यह कुछ ऐसा है जिसका मैंने और मेरे पिता दोनों ने रियल में एन्जॉय किया है. हम दोनों इतिहास के जानकार हैं, और हम इस फैक्ट के बारे में हंस रहे थे कि हम फिल्मों और बॉलीवुड से ज्यादा हिटलर और स्टालिन की चर्चा करते हैं.'

सारा अली खान की पोस्ट.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सारा अगली बार आनंद एल राय के निर्देशन बन रही फिल्म 'अतरंगी रे' में दिखाई देंगी. एक्ट्रेस ने हाल ही में अक्षय कुमार और धनुष स्टारर इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है. 'अतरंगी रे' इस साल अगस्त में रिलीज की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज