शाहिद कपूर को मीरा राजपूत ने ऐसे किया Wish, चंडीगढ़ में मनाया 39th Birthday

मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर शेयर की है.

मीरा राजपूत (Meera Rajput) ने अपने 'इंस्‍टाग्राम' की स्‍टोरी पर एक तस्‍वीर साझा की है. इस तस्‍वीर में वह शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ चंडीगढ़ में उनके साथ दिखाई दे रही हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्‍टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) मंगलवार यानी आज (25 फरवरी)  को अपना 39वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. शाहिद कपूर के फैंस सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए उनको ढ़ेरों बधाईयां दे रहे हैं. शाहिद इन दिनों चंडीगढ़ में अपनी आने वाली फिल्म 'जर्सी ' की शूटिंग में  वयस्त हैं. शाहिद का परिवार उनका बर्थडे मनाने के लिए चंडीगढ़ पहुंचा. उनकी पत्‍नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने शाहिद को अपने अंदाज में बर्थडे विश किया है.

    दरअसल, मीरा ने अपने 'इंस्‍टाग्राम' की स्‍टोरी पर एक तस्‍वीर साझा की है. इस तस्‍वीर में वह शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ चंडीगढ़ में उनके साथ दिखाई दे रही हैं. तस्‍वीर में दोनों कपल मुस्‍कुराते नजर आ रहे हैं. मीरा ने तस्‍वीर के कैप्‍शन में लिखा, 'Happy Birthday To The Love Of My Life'



    शूटिंग में बिजी शाहिद कपूर ने अपने बर्थडे पर ब्रेक नहीं लिया. इसलिए पत्नी मीरा अपने परिवार के साथ कुछ पल साथ बिताने के लिए चंडीगढ़ पहुंच गईं, जहां मिलकर सभी शाहिद का बर्थडे मनाया. बॉलीवुड में दोनों की जोड़ी को सबसे प्‍यारी जोड़ी कहा जाता है.




    शाहिद और मीरा की लव स्‍टोरी की बात करे तो शाहिद ने बॉलीवुड की सारी एक्‍ट्रेसेस को छोड़ दिल्‍ली की एक साधारण सी लड़की से शादी रचाई थी. शादी के एक साल के बाद ही दोनों को एक बेटी हुई थी. फिलहाल मीरा और शाहिद के दो बच्‍चे मिशा कपूर (Misha Kapoor), जैन कपूर (Zain Kapoor) हैं दोनों ही अपनी इस जिंदगी में काफी खुश हैं.

    बात करें, उनके वर्कफ्रंट की तो शाहिद की आखिरी फिल्म 'कबीर सिंह' उनके सोलो करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हुई. उनकी आने वाली फिल्‍मों की बात करें तो इस वक्त शाहिद फिल्म 'जर्सी' (Jersey) की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और पंकज कपूर भी दिखेंगे. ये फिल्म 28 अगस्त 2020 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

    यह भी पढ़ें :- Big B ने सुबह 3 बजे Twitter पर शेयर की Photo, फैंस को हुई सेहत की च‍िंंता

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.