अब ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत पर बोला हमला, लगाए ये आरोप

News18Hindi
Updated: September 11, 2019, 1:39 PM IST
अब ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत पर बोला हमला, लगाए ये आरोप
ऋतिक रोशन और कंगना रनौत.

यूं तो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) हमेशा कंगना रनौत से जुड़ी कंट्रोवर्सी पर चुप ही रहते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने जवाब दिए और दुख भी जताया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2019, 1:39 PM IST
  • Share this:
ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) यूं तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मामले में हमेशा चुप ही रहते हैं. लेकिन हाल में एक मीडिया समिट में उन्होंने कंगना रनौत से जुड़ी कंट्रोवर्सी पर भी जवाब दिया. हिंदुस्तान टाइम्स मिंट एशिया लीडरशिप समिट में जब ऋतिक से कंगना से जुड़ी कंट्रोवर्सी पर बात की गई तो ऋतिक ने बिना नाम लिए कहा, मुझे इस बात से दुख हुआ कि मीडिया ने उस धृष्टता पर ध्यान दिया, जिसके साथ वो शख्स (कंगना) झूठ बोलने और धोखेबाजी में लगी हुई थी.

ऋतिक कम ही मौकों पर कंगना के मामले में बोलते हैं. वहीं कंगना फिल्म का प्रमोशन हो या कोई इंटरव्यू कभी भी ऋतिक के बारे में बात करने से नहीं चूकतीं. कंगना के अलावा ऋतिक ने अपनी फिल्म सुपर 30 की सक्सेस के बारे में भी बात की. ऋतिक ने कहा, मैंने एक मजबूत किरदार चुना था. मैंने इसके लिए कड़ी मेहनत की. इसे लेकर मेरे अंदर संतुष्टि का भाव है.

बता दें कि जल्द 'वॉर' नाम से आ रही एक एक्शन फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म में ऋतिक के साथ टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं. टाइगर बॉलीवुड के अपने सुपरहीरो 'कृष' यानी कि ऋतिक को अपना आयडल मानते हैं. ये पहली बार है जब दोनों साथ काम कर रहे हैं. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 2 अक्टूबर रिलीज होने वाली है. एक्ट्रेस की बात करें तो इस फिल्म में दिशा पाटनी लीड रोल में हैं. अब वो ऋतिक के अपोजिट हैं या टाइगर के ये अभी साफ नहीं है.

यह भी पढें:

सनी देओल के बेटे करन की डेब्यू फिल्म 'पल-पल दिल के पास' 20 सितंबर को हो रही है रिलीज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 9:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...